1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal a group of people hurled crude bombs and vandalised vehicles after immersion of goddess durga idol in annapurna area of durgapur vwt

Bengal News : दुर्गापुर में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर देसी बम से हमला, गाड़ियों में की गई तोड़फोड़

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इन दोनों गुटों का आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने देसी बम से हमला कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गापुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान उत्पात.
दुर्गापुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान उत्पात.
फोटो : ट्विटर.

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अज्ञात लोगों ने देसी कम से हमला कर दिया. यह घटना शनिवार की रात की है. बम के हमले से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद इन उपद्रवियों की ओर से गाड़ियों में तोडफोड़ भी की गई.

समाचार एजेंसी एएनआई ने एसीपी (ईस्ट) ध्रुबज्योति मुखर्जी के हवाले से ट्वीट किया है कि पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में कल देवी दुर्गा की मूर्ति के विसर्जन के बाद लोगों के एक समूह ने देसी बम फेंके और वाहनों में तोड़फोड़ की. एसीपी (ईस्ट) ध्रुबज्योति मुखर्जी ने कहा कि कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. सभी फरार हैं. हम हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी पहचान के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई हैं. सभी हमलावरों की जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्रवाई कर ली जाएगी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अन्नपूर्णा इलाके में शराब को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक गुट जब दुर्गा विसर्जन कर लौट रहा था, तो दूसरे गुट ने शराब खरीदने के लिए पैसे की मांग की. पैसा नहीं देने पर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया. इसी दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इन दोनों गुटों का आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने देसी बम से हमला कर दिया और इसके बाद वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. हालांकि, मीडिया की इस रिपोर्ट में पुलिस बम के हमले से इनकार कर रही है. वहीं, एसीपी (ईस्ट) ध्रुबज्योति मुखर्जी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कार्रवाई की बात कही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें