1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. patna supari killer accused of more than 20 murders arrested from siliguri sam

20 से अधिक हत्या का आरोपी पटना का सुपारी किलर सिलीगुड़ी से गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : पुलिस गिरफ्त में हत्या का आरोपी सुपारी किलर उदय यादव.
Bengal news : पुलिस गिरफ्त में हत्या का आरोपी सुपारी किलर उदय यादव.
प्रभात खबर.

Bengal news, Siliguri news : सिलीगुड़ी : बिहार की राजधानी पटना (Patna) का सुपारी किलर उदय यादव को पुलिस ने सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी उदय के नाम पर पटना समेत कई जिलों के थानों में 20 से अधिक हत्या का मामला दर्ज है. उदय के मोबाइल लोकेशन के आधार पर बिहार स्पेशल टास्क फोर्स (Bihar STF) तथा एनजेपी थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर साहुडांगी के गोड़ामोड़ के एक गोदाम से उसे गिरफ्तार किया है. गुरुवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट (Jalpaiguri Court) में पेशी के बाद 3 दिनों के ट्रांजिट रिमांड पर आरोपी को पटना ले जाया जायेगा.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी उदय पटना का रहने वाला है. पेशे से वह गाड़ी का खलासी है. चौंकाने वाली बात है कि मात्र 5 से 10 हजार रुपये के एवज में वह लोगों की जान ले लेता था. 4 वर्षों से वह इस अपराध को अंजाम दे रहा था. पटना के विभिन्न थानों में इसके खिलाफ 20 से भी अधिक हत्या का मामला दर्ज है. हत्या की घटनाओं को अंजाम देने के बाद आरोपी उदय अपने आपको बड़ी चालाकी से छिपा लेता था.

जानकारी मिली है कि काफी समय से पटना पुलिस तथा बिहार एसटीएफ की टीम उदय की तलाश कर रही थी. अंत में पटना पुलिस को उदय का मोबाइल नंबर हाथ लगा. नंबर को ट्रेकिंग पर डालकर पुलिस नजर रखने लगी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी बीच वह गाड़ी लेकर सिलीगुड़ी आया. जिसके बाद बिहार एसटीएफ की टीम ने सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के एनजेपी थाना पुलिस के साथ संपर्क साधा.

एनजेपी थाना की ओर से उदय के सिलीगुड़ी में होने की पुष्टि के बाद ही बिहार एसटीएफ की एक टीम आरोपी को दबोचने के लिए सिलीगुड़ी रवाना हुई. बुधवार को एनजेपी थाना पुलिस तथा बिहार एसटीएफ की टीम ने सिविल ड्रेस में जाकर साहुडांगी के गोड़ामोड़ इलाके से उदय को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद आरोपी उदय यादव को जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोर्ट से उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर शाम को ही एसटीएफ की टीम पटना के लिए रवाना हो गयी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें