1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. mobile thief gang revealed 32 smart phones recovered police arrested gangster

मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा, 32 स्मार्ट फोन बरामद, पुलिस ने सरगना को किया गिरफ्तार

कालियाचक थाना पुलिस ने छापेमारी कर 19 लाख रुपये का स्मार्ट फोन जब्त करने के साथ चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया. मंगलवार देर रात भारत- बांग्लादेश सीमांत गोलापगंज आउटपोस्ट के खुदाबक्सटोला इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने आरोपी के पास से ब्रांडेड कंपनियों का कुल 32 स्मार्ट फोन जब्त किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जब्त मोबाइल के साथ गिरफ्तार आरोपी.
जब्त मोबाइल के साथ गिरफ्तार आरोपी.
फोटो : प्रभात खबर.

मालदा (सिलिगुड़ी) : कालियाचक थाना पुलिस ने छापेमारी कर 19 लाख रुपये का स्मार्ट फोन जब्त करने के साथ चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया. मंगलवार देर रात भारत- बांग्लादेश सीमांत गोलापगंज आउटपोस्ट के खुदाबक्सटोला इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने आरोपी के पास से ब्रांडेड कंपनियों का कुल 32 स्मार्ट फोन जब्त किया. गिरफ्तार आरोपी शाहीन अख्तर खुदाबक्सटोला का ही रहनेवाला है. पुलिस ने आरोपी को 7 दिन के रिमांड पर लिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कालियाचक पुलिस ने मंगलवार देर रात शाहीन अख्तर के घर पर छापा मारा, जिसमें ब्रांडेड कंपनियों का 32 स्मार्टफोन जब्त किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी शाहीन के खिलाफ आइपीसी की धारा 413 और 414 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस छापेमारी का नेतृत्व गोलापगंज आउटपोस्ट के प्रभारी रामचंद्र साहा व एएसआई अताउर रहमान ने किया.

कालियाचक थाना पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में जुट गयी है कि शाहीन उक्त स्मार्ट फोन कहां से लाया था. मामले की छानबीन के साथ ही पुलिस इसकी सूची तैयार कर रही है. बुधवार को आरोपी की मालदा कोर्ट में पेशी हुई, जहां सुनवाई के बाद 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

Posted By : Samir ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें