29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जामुड़िया : बोगड़ा में युवक की हत्या से भारी तनाव, स्कूली छात्रा से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी का था भाई

जामुड़िया : श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत बोगड़ा नीचे धौड़ा निवासी एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या किये जाने के मामले में आरोपी शिवजी पासवान के भाई प्रेम पासवान (26) का शव गुरुवार को जेके नगर कब्रिस्तान के समीप जंगल से पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक […]

जामुड़िया : श्रीपुर फांड़ी अंतर्गत बोगड़ा नीचे धौड़ा निवासी एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या किये जाने के मामले में आरोपी शिवजी पासवान के भाई प्रेम पासवान (26) का शव गुरुवार को जेके नगर कब्रिस्तान के समीप जंगल से पुलिस ने बरामद किया.
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने मृत छात्रा के परिजनों पर संदेह जताता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इलाके में तनाव है.
बताया जाता है कि प्रेम दिहाड़ी मजदूर था. बुधवार शाम से ही वह घर से लापता था. गुरुवार की सुबह उसका शव जेके नगर कब्रिस्तान के जंगल में पाया गया. उसके चेहरे पर पत्थर से वार किया गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया है.एसीपी (सेंट्रल) आलोक मित्रा, रानीगंज थाना प्रभारी सुब्रत घोष आदि ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.
क्या कहना है पुलिस का
एसीपी (सेंट्रल) श्री मित्रा ने कहा कि पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. जब तक साक्ष्य सामने नहीं आते, तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें