34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Abhishek Banerjee : ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को जान से मारने की धमकी, उलबेडिया में लगे पोस्टर, प्रशासन सतर्क

Abhishek Banerjee : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को चुनावी प्रचार के दौरान गाड़ी से टक्कर मार कर जान से मारने की धमकी भरा पोस्टर मिलने से उलुबेरिया में हंगामा मच गया है.

Abhishek Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को चुनावी प्रचार के दौरान गाड़ी से टक्कर मार कर जान से मारने की धमकी भरा पोस्टर मिलने से उलुबेरिया में हंगामा मच गया है. हावड़ा के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 16 पर मनसातला के नजदीक सर्विस रोड पर पोस्टर लगी हुई देख स्थानीय लोगों ने देखी. इसके साथ ही एक चिट्ठी भी मिली है इस चिट्ठी के अंदर क्या लिखा है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है.पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है.

हावड़ा में 20 मई को होना है लोकसभा चुनाव

हावड़ा में 20 मई को लोकसभा चुनाव होना है. इस बीच पोस्टर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अखिल भारतीय तृणमूल महासचिव अभिषेक को जान से मारने की धमकी दी गई है. घटनास्थल हावड़ा जिले का उलुबेरिया है. हावड़ा ग्रामीण तृणमूल के समन्वयक समीर पांजा ने कहा, यह घटना भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने हुई तो ये समझना मुश्किल नहीं है कि ये किसने किया. लोगों को उन्हें उचित शिक्षा देनी चाहिए. हावड़ा ग्रामीण बीजेपी के उपाध्यक्ष रमेश साधुखा ने कहा, ये हरकतें बीजेपी की संस्कृति से संबंधित नहीं हैं. ये सब उनके बीच की परेशानी की वजह से हो रहा है.

Abhishek Banerjee : ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को कार से टक्कर मारकर मार डालूंगा’ उलुबेरिया में धमकी भरे पोस्टर से मचा हंगामा

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. दूसरी ओर हावड़ा के सालपे में श्रीरामपुर से तृणमूल उम्मीदवार कल्याण बंदोपाध्याय के नाम के पोस्टर भी देखे गये. पोस्टर में दावा किया गया है कि कल्याण इस बार लाखों वोटों से हारेंगे. फिलहाल पुलिस किसने पोस्टर लगाया है इस मामले की जांच में जुट गई है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी के बदले सुर कहा, I.N.D.I‌.A गठबंधन की सरकार तृणमूल ही बनायेगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें