30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी के बदले सुर कहा, I.N.D.I‌.A गठबंधन की सरकार तृणमूल ही बनायेगी

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा कि I.N.D.I‌.A गठबंधन की सरकार तृणमूल ही बनायेगी. I.N.D.I‌.A गठबंधन का गठन तृणमूल सरकार ने किया है और हम गठबंधन में रहेंगे. कई लोगों ने मुझे गलत समझा है.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सुर बदले नजर आ रहे है. ममता बनर्जी ने कहा कि I.N.D.I‌.A गठबंधन की सरकार तृणमूल ही बनायेगी. I.N.D.I‌.A गठबंधन का गठन तृणमूल सरकार ने किया है और हम गठबंधन में रहेंगे. कई लोगों ने मुझे गलत समझा है. मैं गठबंधन में हूं और रहूंगी. यहां कोई सीपीएम नहीं है. यहां कोई कांग्रेस नहीं है. लेकिन I.N.D.I‌.A गठबंधन में हम रहेंगे.गलतफहमी की कोई गुंजाइश नहीं है. उल्लेखनीय है कि बुधवार को चुंचुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि I.N.D.I‌.A गठबंधन 2024 में दिल्ली में सरकार बनाता है तो तृणमूल कांग्रेस उस सरकार को बाहर से समर्थन देगी.

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, मुझे ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ‘केंद्र में सरकार बनाने के लिए बाहर से I.N.D.I‌.A गठबंधन को समर्थन देंगे वाली टिप्पणी पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, मुझे उन पर भरोसा नहीं है, वे गठबंधन छोड़कर भाग गईं. वे भाजपा की तरफ भी जा सकती हैं. वे कांग्रेस पार्टी को नष्ट करने की बात कर रही थी कि कांग्रेस को 40 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी लेकिन अब वह यह कह रही हैं कि इसका मतलब है कि कांग्रेस पार्टी और गठबंधन सत्ता में आ रहा है.

बीजेपी विरोधी लड़ाई में ममता की कोई विश्वसनीयता नहीं : सुजन चक्रवर्ती

सीपीएम नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा, हम शुरू से कह रहे हैं कि बीजेपी विरोधी लड़ाई में ममता की कोई विश्वसनीयता नहीं है. इस छटपटाहट से साफ हो गया कि उन्होंने दरअसल बीजेपी को संदेश दे दिया है कि वह दो नावों में चलने की कोशिश कर रही हूं. ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने पलटवार करते हुए कहा, मिलिजुली सरकार को बाहरी समर्थन की प्रथा देश में कहीं नहीं है. ममता बनर्जी डर गई है और वह इस तरह की बयानबाजी कर रही है.

Amit Shah : अमित शाह ने कहा, सीएए को लेकर ममता बनर्जी कर रही हैं झूठा प्रचार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें