29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi : पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा, तृणमूल ने एक बार फिर बंगाल में राम नवमी उत्सव का किया विरोध, लेकिन जीत सत्य की हुई

Narendra Modi : प्रधानमंत्री मोदी ने बालुरघाट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा,तृणमूल कांग्रेस के विरोध के बावजूद भाजपा पश्चिम बंगाल के विकास के लिए सब कुछ करेगी.

Narendra Modi : पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, ये पहली रामनवमी है जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान हो चुके हैं. मुझे पता है कि तृणमूल ने हमेशा की तरह यहां रामनवमी उत्सव को रोकने के लिए पूरी कोशिश की. परन्तु जीत सत्य की ही होती है. इसलिए कोर्ट से अनुमति मिल गई है और कल पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ रामनवमी की शोभायात्राएं निकलेंगी.

तृणमूल जैसी पार्टी दलित, आदिवासी महिलाओं को अपना बंधक बनाकर रखना चाहती है : पीएम माेदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, यहां के आदिवासी समाज के त्याग और बलिदान का देश पर बड़ा कर्ज़ है.आज भाजपा यहां आदिवासियों और दलितों के सम्मान के लिए लड़ रही है.भाजपा ने ही देश को पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति दी है. तृणमूल जैसी पार्टी दलित, आदिवासी महिलाओं को अपना बंधक बनाकर रखना चाहती है.ये चुनाव इन्हें बताएगा कि दलित, वंचित और आदिवासी तृणमूल के गुलाम नहीं है और नहीं रहेंगे.

पूरा देश संदेशखालि में महिलाओं के खिलाफ अपराधों से स्तब्ध है: प्रधानमंत्री मोदी

तृणमूल कांग्रेस घुसपैठियों का समर्थन करती है, लेकिन शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान करने वाले कानून ‘सीएए’ का विरोध करती है.तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल को घुसपैठियों, गुंडों को पट्टे पर दे दिया है. वहीं पूरा देश संदेशखालि में महिलाओं के खिलाफ अपराधों से स्तब्ध है.ममता बनर्जी ने कुछ नहीं किया लेकिन भाजपा जो कहती है वह करती है.

प्रधानमंत्री ने बालुरघाट के बुनकरों और किसानों की सराहना की

प्रधानमंत्री ने बालुरघाट के बुनकरों और किसानों की सराहना की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बुनकरों और किसानों के लिए भी सोचा है. 13 हजार करोड़ खर्च कर बुनकरों और किसानों के विकास का प्रयास किया जा रहा है। जूट किसानों के फायदे को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने ‘जूट आई केयर’ योजना शुरू की. इसका लाभ तीन लाख किसानों को मिल रहा है.

WB News : ओडिशा के जाजपुर में हुए बस हादसे में 32 लोग है बंगाल के, 5 की मौत, ममता बनर्जी ने की आर्थिक सहायता की घोषणा

तृणमूल नेताओं के घरों से करोड़ों रुपये हुए बरामद
पीएम मोदी ने कहा, ”तृणमूल नेताओं के घरों से करोड़ों रुपये बरामद किये गये. जब केंद्रीय बल भ्रष्टाचारियों को पकड़ने के लिए अपने काम पर जाते हैं, तो उन्हें विफल कर दिया जाता है. वे सीएए का विरोध करते हैं, जो कानूनी तौर पर शरणार्थियों को नागरिकता देता है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने दी चेतावनी, रामनवमी पर राज्य में अशांति की आशंका, ‘उकसावे में न आएं’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें