24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेहला में पेट्रोल पंप पर बदमाशों का तांडव, गाड़ियों में की तोड़फोड़

बेहला इलाके में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर जमकर तोड़फोड़ की और करीब आधे घंटे तक तांडव मचाया. इस दौरान बदमाशों ने आसपास खड़ी कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी. पेट्रोल पंप के कर्मियों की पिटाई करने के साथ बदमाशों ने वहां ऑनलाइन पेमेंट लेने में इस्तेमाल की जानेवाली स्वाइप मशीन को भी तोड़ दिया.

कोलकाता.

बेहला इलाके में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर जमकर तोड़फोड़ की और करीब आधे घंटे तक तांडव मचाया. इस दौरान बदमाशों ने आसपास खड़ी कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी. पेट्रोल पंप के कर्मियों की पिटाई करने के साथ बदमाशों ने वहां ऑनलाइन पेमेंट लेने में इस्तेमाल की जानेवाली स्वाइप मशीन को भी तोड़ दिया. घटना बुधवार शाम को बेहला थाना क्षेत्र में स्थित बुड़ो शिवतला इलाके की है. इसकी जानकारी पाकर पंप का मालिक वहां पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. खबर पाकर बेहला थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गयी. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों की मदद लेकर तोड़फोड़ करनेवाले बदमाशों की शिनाख्त की गयी है.

क्या था मामला: पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि बेहला में इस पंप पर पेट्रोल, डीजल के साथ सीएनजी गैस भराने के लिए वहां वाहनों की काफी लंबी लाइन होती है. बुधवार शाम को अचानक शराब के नशे में धुत कुछ बदमाशों का गिरोह वहां पहुंचा. बदमाशों के इस गिरोह ने पेट्रोल पंप के सामने खड़ी कारों में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. पंप कर्मियों द्वारा बाधा डालने पर कार चालक और पंप कर्मियों की पिटाई कर दी. पंप में भी तोड़फोड़ की गयी. स्वाइप मशीन को तोड़ दिया गया. करीब आधे घंटे तक उनका तांडव जारी रहा.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक पंप के पीछे एक झुग्गी बस्ती है. इधर सड़क पर ईंधन भरवाने के कारण सुबह से लेकर रात तक पंप के आसपास सड़क पर काफी गाड़ियां खड़ी रहती हैं. इसे लेकर स्थानीय बस्ती में रहनेवाले लोगों को काफी परेशानी हो रही थी. काफी समय से वे इसे लेकर नाराजगी प्रकट कर चुके थे. पुलिस का अनुमान है कि हो सकता है कि हमला करनेवालों ने इसी नाराजगी को जाहिर करने के लिए हमला किया होगा. पुलिस ने चिन्हित किये गये लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें