29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस-वामो पर बढ़ रहा लोगों का भरोसा:सलीम

माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने राज्य चुनाव आयोग को निष्पक्ष चुनाव कराने व तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर मतदाताओं को डराने-धमकाने व बूथ जाम कर फर्जी मतदान के खिलाफ ज्ञापन सौंपा

कोलकाता.माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने राज्य चुनाव आयोग को निष्पक्ष चुनाव कराने व तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर मतदाताओं को डराने-धमकाने व बूथ जाम कर फर्जी मतदान के खिलाफ ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन देने के बाद अलीमुद्दीन स्ट्रीट में संवाददाताओं से मुखातिब सलीम ने कहा कि दिल्ली से भाजपा सरकार की विदाई होने के बाद नबान्न में तृणमूल सरकार लंबे समय तक नहीं रह पायेगी, क्योंकि वामपंथियों के प्रति लोगों का भरोसा बढ़ने लगा है. यही वजह है कि कांग्रेस व वाममोर्चा गठबंधन के प्रति मतदाता वापस लौटने लगे हैं. राज्य में तृणमूल कांग्रेस की जमीन दरकने लगी है और उसके समर्थक और कार्यकर्ता किसी भी तरह से जीतने की कोशिश में जुट गये हैं. इसके लिए चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों का उल्लंघन भी हो रहा है. सलीम ने कहा कि पूरे देश में भाजपा गठबंधन की हालत खराब है. यह देख तृणमूल भी बौखला गयी है, क्योंकि भाजपा के साथ उसके संबंध जगजाहिर हैं. भाजपा को हाथ पकड़ कर बंगाल में लाने वालीं ममता ही हैं. ममता बनर्जी कभी इंडिया गठबंधन को बाहर से समर्थन करने की बात करती हैं, तो कभी उससे गठनबंधन करने की बात कह रही हैं.

उन्हें पता चल गया है कि संदेशखाली और राज्यपाल जैसे मुद्दे से उनका हित नहीं सध रहा है, तो वह अब सीएए, एनआरसी के साथ मंगल सूत्र जैसे मुद्दों को सामने ला रही हैं. हालांकि सच्चाई लोगों के सामने आ गयी है.

लोग मतों के लुटेरों से बदला लेना चाहते हैं : सुजन

कोलकाता. माकपा नेता व दमदम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस-वाममोर्चा गठबंधन के उम्मीदवार सुजन चक्रवर्ती ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ठेका पर काम कर रहे कर्मचारी चुनावी कार्य में हिस्सा नहीं ले सकते. लेकिन राज्य प्रशासन ऐसे लोगों से चुनाव कार्य करा रहा है. चुनाव में मतों की लूट होती है, लेकिन संदेशखाली में लोग अपना सबकुछ लूटता देखने पर मजबूर हैं. लेकिन कांग्रेस-वाममोर्चा गठबंधन की मजबूती को देखकर लोगों में भरोसा आया है. लोगों ने तय किया है कि वे लोग पंचायत, नगर निकाय व नगर निगम के चुनावों में मतों को लूटने वाले लुटेरों को सबक सिखायेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें