30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीरभूम के माड़ग्राम में बमों से भरा बस्ता मिलने से हड़कंप

पुलिस से खबर पाकर बम निरोधी दस्ता वहां पहुंचा और बमों को लेकर निर्जन स्थान पर गया. वहां बारी-बारी से सुतली बमों को निष्क्रिय कर दिया है. उक्त निर्माणाधीन मकान में बमों को किसने व किस इरादे से छिपा रखा था, इसकी गहन पड़ताल में पुलिस लग गयी है.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की 13 मई को वोटिंग के पांच दिनों बाद शनिवार को बीरभूम में बमों (Bomb) से भरा बस्ता मिलने से हड़कंप मच गया. जिले के माड़ग्राम थाना क्षेत्र के राहतपाड़ा के एक निर्माणाधीन मकान में सीढ़ी के नीचे छिपा कर बस्ता रखा था. उसे खोलने पर अंदर से कई बम बरामद हुए. स्थानीय लोगों से सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और बमवाले स्थान को घेर दिया. पुलिस ने सीआइडी बम निरोधी दस्ते को भी सूचना दी. उक्त निर्माणाधीन मकान को घेर कर पुलिस तफ्तीश में जुट गयी है.

निष्क्रिय किये गय बम

पुलिस से खबर पाकर बम निरोधी दस्ता वहां पहुंचा और बमों को लेकर निर्जन स्थान पर गया. वहां बारी-बारी से सुतली बमों को निष्क्रिय कर दिया है. उक्त निर्माणाधीन मकान में बमों को किसने व किस इरादे से छिपा रखा था, इसकी गहन पड़ताल में पुलिस लग गयी है. इससे पहले उक्त मकान के अंदर स्थानीय लोगों ने बस्ते में बम को देख कर पुलिस को इत्तला दी थी. बमों को देख कर लोग आतंकित हो गये थे.

JP Nadda : जेपी नड्डा ने कहा, ममता बनर्जी के कार्यों से ऐसा लगता है कि वे हमेशा रहती हैं अस्थिर

तफ्तीश में जुटी पुलिस

बताया गया है कि आगामी चार जून को आम चुनाव की मतगणना है. इस चुनाव के नतीजे क्या होंगे, यह देखना अभी बाकी है. भले ही सत्तारूढ़ पार्टी के लोग अपनी जीत को लेकर आश्वस्ति में विजय जुलूस निकाल चुके हैं, लेकिन चार जून को मतगणना के बाद ही असल स्थिति साफ होगी. पुलिस जांच के जरिये यह भी देख रही है कि कहीं चुनाव नतीजे आने के बाद जिले में अशांति फैलाने के उद्देश्य से इन बमों को तो नहीं रखा गया था.

गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें