30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JP Nadda : जेपी नड्डा ने कहा, ममता बनर्जी के कार्यों से ऐसा लगता है कि वे हमेशा रहती हैं अस्थिर

JP Nadda : जेपी नड्डा ने कहा, कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है, केंद्र उनका समर्थन कर सकते हैं लेकिन ममता बनर्जी की मंशा ही साफ नहीं है. उनकी मंशा संदिग्ध है.

JP Nadda : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला बोला है.एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है, केंद्र उनका समर्थन कर सकते हैं लेकिन ममता बनर्जी की मंशा ही साफ नहीं है. उनकी मंशा संदिग्ध है. शेख शाहजहां के मामले में उन्होंने इतने दिनों तक चुप्पी रखी, हाई कोर्ट को जांच सीबीआई को देनी पड़ी. उन्होंने वोट बैंक के लिए देश के साथ समझौता किया.

ममता बनर्जी हमेशा रहती हैं अस्थिर

तृणमूल घुसपैठियों को आश्रय दे रही है और उन्हें आईडी कार्ड और राशन कार्ड दे रही है, उन्हें मतदाता बना रही है, यह राष्ट्र विरोधी है. उन्हें दिख गया है कि उनके हाथ से बात निकल रही है तो उन्होंने जिन लोगों को सुरक्षा दी है, उनके मन में डर पैदा करके वोट लेने की कोशिश की जा रही है. वे सीएए के बारे में गलत सूचना फैला रही हैं. मैं ममता बनर्जी विचार प्रक्रिया के बारे में नहीं बोल सकता लेकिन उनके कार्यों से ऐसा नहीं लगता कि उनका मन स्थिर है वे हमेशा अस्थिर रहती हैं.

शांतनु सेन ने कहा,तृणमूल ने ही अपने मंत्री के खिलाफ की थी कार्रवाई

पार्टी प्रवक्ता शांतनु सेन ने कहा, ”जेपी नड्डा को याद दिलाने की जरूरत है कि तृणमूल एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने अपने ही मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की है. शाहजहां को ममता की पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पार्थ चटर्जी के खिलाफ कार्रवाई की गई. इससे पहले सुदीप्त सेन को भी ममता पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लेकिन बीजेपी के पास ऐसा कोई उदाहरण नहीं है. बीजेपी शासित राज्य में बीजेपी प्रशासन आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर रहा है, ऐसा संकेत कोई नहीं दे पाएगा.उन्होंने कहा, ”गुजरात में एक कैबिनेट सदस्य पर उस राज्य के भाजपा के पूर्व पंचायत सदस्य द्वारा बार-बार दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था. वह अब भी गुजरात कैबिनेट के सदस्य हैं.

Mamata Banerjee : मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ममता बनर्जी के साथ है कांग्रेस, अधीर चौधरी को आपत्ति है तो जाएं पार्टी के बाहर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें