24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रुपये नहीं देने पर खंभे से बांध कर वृद्ध को पीटा

उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा की घटना के बाद मंगलवार को भी ऐसी ही एक अमानवीय घटना नदिया जिले के नवद्वीप के बुड़ोशिवतला रोड इलाके में घटी. यहां एक चाय दुकानदार पर सात हजार रुपये नहीं देने पर बिजली के खंबे से वृद्ध को बांध कर पीटने का आरोप लगा है.

कल्याणी. उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा की घटना के बाद मंगलवार को भी ऐसी ही एक अमानवीय घटना नदिया जिले के नवद्वीप के बुड़ोशिवतला रोड इलाके में घटी. यहां एक चाय दुकानदार पर सात हजार रुपये नहीं देने पर बिजली के खंबे से वृद्ध को बांध कर पीटने का आरोप लगा है. इलाके के लोगों ने नवद्वीप थाना पुलिस को फोन किया इसकी सूचना दी. पुलिस तुरंत पर आकर उस शख्स की जान बचायी. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. सूचना मिलने पर नवद्वीप थाने की पुलिस मौके पहुंची और आरोपी चाय दुकानदार व पीड़ित वृद्ध को थाने ले गयी. जांच अधिकारी दोनों से पूछताछ कर घटना के बारे में पूरी जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है. बताया जाता है कि कनाई देबनाथ नामक शख्स की नवद्वीप में चाय की दुकान है. चाय की दुकान नवद्वीप हिंदी स्कूल के सामने है. कनाई के मुताबिक, तमलतला निवासी अरूप साहा नामक उक्त वृद्ध ने काम देने के नाम पर उनसे सात हजार 250 रुपये लिये थे. लेकिन आरोप है कि पैसे लेने के बावजूद वृद्ध ने उसे काम नहीं दिया. कनाई ने मंगलवार को अरूप को अपनी दुकान के सामने से गुजरते हुए देखा. इसके बाद चाय दुकानदार ने उसे पकड़ लिया और एक खंभे से बांध दिया. यह देख स्थानीय व्यवसायी व राहगीर खड़े हो गये. उन्होंने चाय दुकानदार से यह भी पूछा कि वृद्ध को खंभे से क्यों बांधा गया है. हालांकि, पैसों के बारे में सुन कर कई लोगों ने हस्तक्षेप नहीं किया. दोनों से पूछताछ जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें