25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : 44 दिन बाद फिर से घायल हुईं ममता बनर्जी, दुर्गापुर में हेलिकॉप्टर की सीट पर बैठते समय अचानक लगी चोट

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी शनिवार को आसनसोल में लोकसभा चुनाव के लिए दो जगह प्रचार बैठक करने वाली है. ममता बनर्जी दुर्गापुर से हेलीकॉप्टर से आसनसोल जा रही थीं तभी हेलिकॉप्टर में बैठने के दौरान अचानक वह गिर गई. हालांकि साथ मौजूद सुरक्षा गार्डों ने स्थिति को संभाल लिया.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) एक बार फिर घायल हो गईं. इस बार हादसा दुर्गापुर में हुआ है. ममता बनर्जी शनिवार को आसनसोल में लोकसभा चुनाव के लिए दो जगह प्रचार बैठक करने वाली है. ममता बनर्जी दुर्गापुर से हेलीकॉप्टर से आसनसोल जा रही थीं तभी हेलिकॉप्टर में बैठने के दौरान अचानक वह गिर गई. हालांकि साथ मौजूद सुरक्षा गार्डों ने स्थिति को संभाल लिया. सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री एक बड़े खतरे से बच गई हैं लेकिन उन्हें मामूली चोटें आई हैं.

44 दिन बाद फिर से घायल हुई ममता बनर्जी

डेढ़ माह पहले भी मुख्यमंत्री एक बार घायल हो गई थी. वह घर पर गिर गई थी और उनके माथे पर चोट लगी थी. 14 मार्च को हुई घटना के बाद मुख्यमंत्री को अस्पताल ले जाना पड़ा और घाव पर टांके लगाए गए. हालांकि, उसके कुछ सप्ताह बाद ममता बनर्जी ने अपने सिर पर ल्यूकोप्लास्ट पहनकर चुनाव प्रचार कर रही थीं. वह राज्य के जिलों में घूम-घूमकर तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में बैठकें कर रही है थे. लेकिन 44 दिन बाद ममता बनर्जी फिर से घायल हो गईं है.

Mamata Banerjee : 44 दिन बाद फिर से घायल हुईं ममता बनर्जी, दुर्गापुर में हेलिकॉप्टर की सीट पर बैठते समय अचानक लगी चोट

मुख्यमंत्री राज्य के कई जिलों में लगातार कर रही है चुनावी रैलियां

मालूम रहे कि बीते कई दिनों से भारी गर्मी के बीच मुख्यमंत्री राज्य के कई जिलों में चुनावी रैलियां कर रही हैं. अभी आम चुनाव के दो दौर की वोटिंग हुई है. कुछ दिन पहले बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के तृणमूल प्रत्याशी कीर्ति आजाद के समर्थन में गलसी की चुनावी सभा के मंच से मुख्यमंत्री ने कहा था, बहुत गर्मी है. सबको लगता है कि मैं हेलीकॉप्टर से यात्रा कर रही हूं. लेकिन हेलीकॉप्टर में भी गर्मी होने से शरीर का पानी सूख जा रहा है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा,भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले बंगाल की जनता का विभाजन नहीं कर सकती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें