25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का आरोप, बंगाल में रामनवमी त्योहार के दौरान हिंसा भड़काने के लिये भाजपा जिम्मेदार

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, मुर्शिदाबाद के डीआईजी को भाजपा ने हटाया ताकि वह पर हंगामा कर सकें. भाजपा ने पहले ही रामनवमी के दिन हंगामा करने योजना बनाई थी.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) रायगंज में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल में रामनवमी त्योहार के दौरान हिंसा भड़कायी है. हथियार के साथ रामनवमी जुलूस निकालने का अधिकार किसने दिया. जब हाईकोर्ट ने बिना अस्त्र के रैली निकालने का निर्देश दिया था फिर भी भाजपा समर्थकों ने रैली में हथियार का इस्तेमाल किया और दंगा फैलाने का प्रयास किया है. ममता बनर्जी ने कहा, मुर्शिदाबाद के डीआईजी को भाजपा ने हटाया ताकि वह पर हंगामा कर सकें. भाजपा ने पहले ही रामनवमी के दिन हंगामा करने की योजना बनाई थी.

भाजपा अगर सत्ता में आती है तो लक्ष्मीर भंडार योजना कर देगी बंद

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि भाजपा से जुड़े गुंडों ने जिले में पुलिस कर्मियों से मारपीट की. बालूरघाट में एक अन्य चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा को एक ऐसी पार्टी करार दिया जो हमेशा धमकियां देती है. ममता ने कहा, भाजपा नेता बेशर्मी से घोषणा कर चुके हैं कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो आपका मासिक भत्ता लक्ष्मीर भंडार योजना के अंतर्गत रोक देंगे. मेरा मन हो रहा है कि आपका हक छीनने के लिए इस तरह की धमकियां देने वालों की जुबान खींच लूं. उन्होंने जोर देकर कहा, लेकिन एक सभ्य व्यक्ति होने के नाते मैं इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करूंगी.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का आरोप, बंगाल में रामनवमी त्योहार के दौरान हिंसा भड़काने के लिये भाजपा जिम्मेदार

ममता बनर्जी ने भाजपा को ‘लुटेरों की पार्टी’ करार दिया

ममता बनर्जी ने भाजपा को ‘लुटेरों की पार्टी’ करार दिया, जिसका केंद्रीय एजेंसियों पर पूर्ण नियंत्रण है.उन्होंने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार ने 100 दिनों की कार्य योजना के तहत राज्य का बकाया ‘रोक’ लिया जबकि सत्तारूढ़ टीएमसी ने यह सुनिश्चित किया कि जॉब कार्ड धारकों को राज्य के खजाने से 50 दिनों का कार्य वेतन मिले.मुख्यमंत्री ने हाल की एक जनसभा में बलूरघाट के नाम का गलत उच्चारण करने के लिए भाजपा के एक नेता पर भी कटाक्ष किया. बिना किसी का नाम लिए ममता ने कहा, ”भाजपा नेताओं की अज्ञानता का स्तर यही है. बलूरघाट की इतनी समृद्ध विरासत है, जिसे भाजपा जानती ही नहीं है.

Mamata Banerjee : असम के सिलचर में ममता बनर्जी ने किया ऐलान, भविष्य में I.N.D.I.A गठबंधन का नेतृत्व तृणमूल कांग्रेस करेगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें