1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mahua moitra attack pm narendra modi on twitter bengal says modi go modi in wb chunav 2021 avh

Bengal Election 2021 : दीदी ओ दीदी नहीं, मोदी गो मोदी - TMC सांसद महुआ मोइत्रा का पीएम मोदी पर Twitter वार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महुआ मोइत्रा
महुआ मोइत्रा
फेसबुक

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी के एक पर निशाना साधा है. महुआ मोइत्रा ने कहा है कि बंगाल की जनता दीदी ओ दीदी नहीं, मोदी गो मोदी कह रहे हैं. टीएमसी सांसद ने इसी के साथ बीजेपी के एक विज्ञापन को लेकर भी निशाना साधा है और कहा है कि बीजेपी अपनी एजेंसी का इस्तेमाल फेक न्यूज फैलाने के लिए कर रही है.

कृष्णानगर से तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मित्रा ने पीएम मोदी की कांथी में दिए गए स्पीच पर हमला बोला है. टीएमसी सांसद ने ट्वीट कर लिखा, 'पीएम मोदी कह रहे हैं दीदी ओ दीदी, जबकि बंगाल की जनता कह रही है मोदी गो मोदी.' बता दें कि महुआ मोइत्रा सदन से लेकर ट्विटर तक लगातार बीजेपी पर हमलावर रहती हैं.

वहीं महुआ मोइत्रा ने एक ट्वीट में कहा कि बीजेपी फेक न्यूज़ फैलाने के लिए एजेंसी का इस्तेमाल कर रही है. मोइत्रा ने पीएम आवास योजना के एक पोस्टर में लक्ष्मी के जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह उसे बिना घर दिए बीजेपी ने फोटो लगवा दी, वैसे ही मेरे खिलाफ ट्रोल सेना फेक न्यूज फैला रही है.

इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी, मुझे बोलना पड़ता है, क्योंकि आप सुनती नहीं हैं. आप खेला कीजिए. हमलोग खेलेंगे नहीं, हम सेवा करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक ही मंत्र है. गरीबों का अपना मकान हो. हर गरीब को सम्मान मिले. लेकिन, दीदी हमारे ऊपर एक के बाद एक झूठे आरोप लगाती फिर रही हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें