26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रत्याशी जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर हमला व तोड़फोड़, जानें क्या है मामला

श्री सरकार का आरोप है कि इसी दौरान कुश के बेटों और उसके साथियों ने कार पर हमला कर तोड़फोड़ शुरू कर दी. उनके सुरक्षाकर्मियों से भी मारपीट की गयी.

गुरुवार को राणाघाट से भाजपा उम्मीदवार जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ की घटना हुई. आरोप है कि इस दौरान उनके सुरक्षकर्मियों से भी मारपीट की गयी. करीब आधे घंटे तक जगन्नाथ सरकार की कार को रोक कर रखा गया. सूचना पाकर शांतिपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. घटना नदिया के शांतिपुर थाना के अरबंडी दो ग्राम पंचायत के डोनखीरा नीमतला इलाके की है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, जगन्नाथ सरकार ने नीमतला इलाके के निवासी कुश मूंडा से की कुछ जमीन मछली पालन के लिए लीज पर ली थी. जमीन की लीज की समय सीमा को लेकर उनका कुश मूंडा के साथ कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. जगन्नाथ सरकार का दावा है लीज की सीमा समाप्त नहीं हुइ है, जबकि कुश का कहना है कि समय सीमा समाप्त हो चुकी है. गुरुवार को कुश तालाब की ओर जाने वाली सड़क को घेर रहा था, इसी दौरान जगन्नाथ सरकार वहां पहुंचे और कुश से उनकी बहस हो गयी. श्री सरकार का आरोप है कि इसी दौरान कुश के बेटों और उसके साथियों ने कार पर हमला कर तोड़फोड़ शुरू कर दी. उनके सुरक्षाकर्मियों से भी मारपीट की गयी. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.

Also Read : Lok Sabha Election 2024 : कोलकाता उत्तर में मतदाताओं की बेरुखी ने बढ़ाया चुनाव आयोग का टेंशन, जाने क्या है वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें