25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दम है तो उन्‍हें गिरफ्तार करके दिखायें नरेंद्र मोदी : ममता बनर्जी

कोलकाता : केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित रोज वैली चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में आज लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के संसदीय दल के नेता सुदीप बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया. एक हफ्ते के अंदर यह पार्टी के दूसरे नेता की गिरफ्तारी है. बंदोपाध्याय की ग‍िरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ने प्रधानमंत्री […]

कोलकाता : केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित रोज वैली चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में आज लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के संसदीय दल के नेता सुदीप बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया. एक हफ्ते के अंदर यह पार्टी के दूसरे नेता की गिरफ्तारी है.

बंदोपाध्याय की ग‍िरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है. ममता ने कहा, यह बदले की कार्रवाई है और पीएम मोदी तृणमूल कांग्रेस को डराने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रहे हैं. मोदी के इशारे पर सीबीआई काम कर रही है. ममता बनर्जी ने कहा, मोदी तृणमूल की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, नरेंद्र मोदी उन लोगों को डराने के लिए सीबीआई, ईडी और आईटी का इस्तेमाल कर रहे हैं जो नोटबंदी के खिलाफ आवाज उठाते हैं. ममता ने मोदी को एक बार फिर चुनौती दी है कि वो उन्‍हें गिरफ्तार करके दिखायें.

* नोटबंदी के विरोध में 9 को आरबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी ममता
ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे पर अपनी आवाज दबने नहीं देगी. ममता ने कहा, 9 जनवरी को उनके नेतृत्‍व में टीएमसी कोलकाता स्थित आरबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी और फिर 10 और 11 जनवरी को दिल्‍ली में.
गौरतलब हो कि बंदोपाध्याय करीब ग्यारह बजे यहां सीबीआई कार्यालय पहुंचे. उनसे चार घंटे से अधिक देर तक सघन पूछताछ की गयी. उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें पहले सीबीआई ने तीन बार समन जारी किया था. कथित रोज वैली घोटाले के मामले में बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी से पहले शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के ही अन्य सांसद तापस पाल को गिरफ्तार किया गया था.
अभिनेता से नेता बने पाल अब भुवनेश्वर में सीबीआई की हिरासत में हैं. आज सीबीआई कार्यालय पहुंचने पर बंदोपाध्याय ने वहां इंतजार कर रहे पत्रकारों से कहा कि वह पूछताछ का सामना करने आए हैं और उन्हें मालूम है कि उनके विरुद्ध क्या आरोप हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें