25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे बढ़ा रहा है ‘इंडी’ गठबंधन : जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गैर-संवैधानिक तरीके से तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया और दावा किया इसी प्रकार ‘इंडिया’ गठबंधन मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है.

कोलकाता.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गैर-संवैधानिक तरीके से तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया और दावा किया इसी प्रकार ‘इंडिया’ गठबंधन मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है. कलकत्ता हाइकोर्ट की ओर से राज्य में 2010 से कई वर्गों को दिये गये ओबीसी प्रमाण पत्र को अवैध करार दिये जाने के एक दिन बाद श्री नड्डा ने एक बयान में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और इस मामले में उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया.

अपने बयान में श्री नड्डा ने कहा कि कलकत्ता हाइकोर्ट का यह निर्णय बताता है कि तृणमूल कांग्रेस सरकार गैर-संवैधानिक तरीके से तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ा रही है. एक तरह से कहा जाये, तो तृणमूल कांग्रेस, मुस्लिम लीग के एजेंडा को आगे बढ़ा रही है. भाजपा अध्यक्ष ने संविधान का हवाला देते हुए कहा कि इसमें साफ लिखा है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता. ‘लेकिन ये ‘इंडी’ गठबंधन मुस्लिम लीग के एजेंडे (जिस एजेंडे के तहत भारत का विभाजन हुआ) को फिर से आगे बढ़ाने का काम कर रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें