27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माकपा हिंसक पार्टी, न दें एक भी वोट : ममता

तृणमूल सुप्रीमो ने दमदम से प्रत्याशी सौगत के लिए खड़दह व बरानगर में की जनसभा

तृणमूल सुप्रीमो ने दमदम से प्रत्याशी सौगत के लिए खड़दह व बरानगर में की जनसभा

संवाददाता, बैरकपुर

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत एक जून को दमदम लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है. इस बीच, बुधवार को दमदम सीट से तृणमूल प्रत्याशी सौगत राय के समर्थन में ममता बनर्जी के नेतृत्व में खड़दह व बरानगर में जनसभा का आयोजन किया गया. खड़दह सूर्य सेन स्पोर्टिंग क्लब मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा और माकपा पर निशाना साधा. भाजपा की नेता द्वारा लक्खी भंडार बंद करने की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि लक्खी भंडार बंद करने की किसी में हिम्मत नहीं है. पहले इसकी समय-सीमा 60 वर्ष थी, लेकिन अब इसे बढ़ा कर जीवन भर कर दिया गया है. लाभार्थी जब तक जीवित है, उसे तब तक इसका लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा : राज्य के लोगों के निवेदन है कि माकपा को वोट न दें. वह हिंसक और अत्याचारी पार्टी है. उसे एक भी वोट न दें. और भाजपा को वोट देकर अपना वोट नष्ट न करें.

चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना

ममता बनर्जी ने केंद्रीय चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहली बार चुनाव करवाने में इतना समय लिया जा रहा है. चुनाव आयोग ने भाजपा के इशारे पर पिछले बार की तुलना में इस बार मतदान की अवधि बढ़ा दी है, ताकि भाजपा के नेता जगह-जगह आराम से प्रचार कर सकें. लेकिन इस कारण लोगों को गर्मी में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. सभा मंच पर ममता बनर्जी के साथ पूर्व वित्त मंत्री अमित मित्रा, दमदम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार सौगत राय, राज्य के कृषि मंत्री शोभनदेब चट्टोपाध्याय, दमकल मंत्री सुजीत बोस, बैरकपुर लोकसभा सीट के तृणमूल उम्मीदवार पार्थ भौमिक, युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सायनदेब चटर्जी, सांगठनिक जिलाध्यक्ष बानीव्रत चक्रवर्ती समेत तृणमूल कांग्रेस के कई स्थानीय नेता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें