1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. coronavirus bengal governor jagdeep dhankar and mamata banerjee stuck again accused of not giving data to raj bhavan pwn

बंगाल में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच फिर राज्यपाल और ममता सरकार में ठनी, राजभवन को आंकड़ा नहीं देने का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच फिर राज्यपाल और ममता सरकार में ठनी
बंगाल में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच फिर राज्यपाल और ममता सरकार में ठनी
Prabhat Khabar

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावी गहमागहमी और तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ और ममता बनर्जी की सरकार के बीच ठन गई है. गवर्नर ने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी की सरकार कोरोना संकट से संबंधित आंकड़े और वास्तविक स्थिति के बारे में राजभवन को जानकारी उपलब्ध नहीं करा रही है.

दरअसल रविवार को ही राज्यपाल ने ट्विटर पर वह चिट्ठी डाली थी जो उन्होंने राज्य के मुख्य सचिव को भेजी है. इसमें गवर्नर ने राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति और बचाव के उपायों के बारे में जानकारी मांगी है. रविवार को अपने ट्वीट में राज्यपाल ने कहा था कि सरकार ने उन्हें अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है.

उसके बाद सोमवार को एक बार फिर उसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग किया है और लिखा है कि अभी भी मुख्य सचिव के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे मामलों में देरी निश्चित तौर पर अपेक्षित नहीं है. सभी को तत्काल ऐसे कदम उठाने की जरूरत है ताकि एकजुट होकर कोविड-19 महामारी का मुकाबला हम ईमानदारी से कर सकें.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में कोविड-19 महामारी बेकाबू रफ्तार से आम जनों को अपनी चपेट में ले रही है। रविवार रात जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक 24 घंटे के दौरान 8400 लोग इसकी चपेट में आए हैं जो इस महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें