1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news vaccine not found despite waiting for hours in panihati angry people jammed the road

पानीहाटी में लोगों को नहीं मिली कोरोना की वैक्सीन तो सड़कों पर उतरे लोग, हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccine
Corona Vaccine
File Photo

कोलकाता: पूरे देश में कोरोना संक्रमण से बढ़ रहा है. कोरोना की वैक्सीन लेने के लिए कई जगहों पर लंबी कतारें देखी गयीं. हालांकि, ऐसा भी हुआ कि कइयों को बिना वैक्सीन के हताश होकर वापस लौटना पड़ा. ऐसी ही घटना बुधवार को उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी में हुई, जिससे नाराज स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. पानीहाटी नगरपालिका के लोक संस्कृति भवन के समक्ष पिछले कई दिनों से कोरोना की वैक्सीन को लेकर लंबी कतारें लग रही थीं.

रोजाना की तरह ही बुधवार को भी लोग वैक्सीन के लिए कतार में खड़े थे. स्थानीय लोगों का आरोप है कि काफी समय से कतार में खड़े होने व गर्मी की वजह से कुछ लोग बीमार पड़े गये, तो कुछ हताश होकर वापस लौट गये. इसके बावजूद जब वैक्सीन नहीं मिली, तब लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सोदपुर-मध्यमग्राम रोड पर पथावरोध व प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वैक्सीन के लिए लोगों की कतार सुबह से लगी थी. उन्होंने आरोप लगाया की टीकाकरण केंद्र में पर्याप्त कर्मी तक नहीं थे. काफी इंतजार के बाद लोगों को बताया गया कि वैक्सीन अभी नहीं दी जायेगी. यह भी स्पष्ट नहीं बताया गया कि वैक्सीन कब मिलेगी. यही वजह है कि लोगों को प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ा.

इधर, पानीहाटी नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन व तृणमूल के विधायक निर्मल घोष ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में करीब 1200 लोगों को वैक्सीन दी गयी है. वैक्सीन का स्टाॅक खत्म होने की वजह से बुधवार को लोगों को वैक्सीन नहीं दी जा सकी. श्री घोष का दावा है कि वैक्सीन का स्टॉक समाप्त होने की सूचना पहले ही माइकिंग के जरिये इलाके के लोगों को सूचित कर दिया गया था.

Posted By : Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें