1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal assembly elections 2021 bjp leader arrives in jhargram fiercely attacks mamata government sam

Bengal Assembly Elections 2021 : झारग्राम पहुंचे भाजपा नेता, ममता सरकार पर जमकर बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Begnal news : बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर रेस हुई भाजपा. झारग्राम में कार्यकर्ताओं से भेंट करते कैलाश विजयवर्गीय व अन्य.
Begnal news : बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर रेस हुई भाजपा. झारग्राम में कार्यकर्ताओं से भेंट करते कैलाश विजयवर्गीय व अन्य.
प्रभात खबर.

Bengal Assembly Elections 2021 : कोलकाता : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जंगलमहल (झारग्राम) इलाके में माओवादी गतिविधियां बढ़ने की खबरों के बीच भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) रविवार को जंगलमहल इलाके में पहुंचें और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद ले रही है. माओवादी पुलिस के साथ घूमकर भय और आतंक फैला रहे हैं. हमारे कार्यकर्ता शेर की तरह डटे हुए हैं.

श्री विजयवर्गीय रविवार को झाड़ग्राम लोकसभा क्षेत्र के जिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में भाजपा के केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल रॉय (Mukul Roy), पुरुलिया के सांसद व प्रदेश महासचिव ज्योतिर्मय सिंह महतो (Jyotirmay Singh Mahato) एवं झाड़गाम के सांसद कुनार हेम्ब्रम (Kunar Hembrom) सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

झारग्राम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा कि इलाके में फिर से माओवादियों को सक्रिय करने की कोशिश की जा रही है. माओवादियों का भय दिखा कर आतंक पैदा करने की कोशिश की जा रही है. 2019 के लोकसभा में शर्मनाक पराजय के बाद 2021 के विधानसभा चुनाव के पहले ममता जी ने साफ निर्देश दिया है कि जंगलमहल को दखल करना होगा, लेकिन जंगलमहल की जनता भाजपा के साथ है.

उन्होंने कहा कि 2021 में भाजपा की जीत सुनिश्चित है. जंगलमहल इलाके में लगातार भाजपा का जनाधार बढ़ा है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने राज्य कमेटी में माओवादी नेता छत्रधर महतो को शामिल किया है. इससे साफ है कि तृणमूल कांग्रेस का माओवादियों के साथ क्या संबंध हैं, लेकिन इसका तृणमूल कांग्रेस के लोगों को कोई लाभ नहीं मिलेगा.

कलना में भाजपा नेता की हत्या पर टिप्पणी करते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता रॉबिन पॉल पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला करके उन्हें मार डाला. ये हिंसा की राजनीति चरम है. ममता सरकार से संरक्षण पाये गुंडे अपना आतंक फैलाकर भाजपा को डराना चाहते हैं. पर, हम डरेंगे नहीं. आखिर ये आराजक राज कब तक चलेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें