25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बकुलतला : तृणमूल कांग्रेस के नेता पर जानलेवा हमला

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत एक जून को दक्षिण 24 परगना जिले की जयनगर सीट पर भी मतदान होगा. ठीक इससे पहले उक्त लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बकुलतला इलाके में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता पर जानलेवा हमला हुआ. घटना मंगलवार रात की है. घटना को लेकर इलाके में तनाव है.

कोलकाता.

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत एक जून को दक्षिण 24 परगना जिले की जयनगर सीट पर भी मतदान होगा. ठीक इससे पहले उक्त लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बकुलतला इलाके में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता पर जानलेवा हमला हुआ. घटना मंगलवार रात की है. घटना को लेकर इलाके में तनाव है. सूत्रों के अनुसार, गड़देवानी ग्राम पंचायत के सदस्य व स्थानीय तृणमूल नेता तपन मंडल बकुलतला में वोटर स्लिप को लेकर काम कर रहे थे. तभी, उनपर कुछ बदमाशों ने गोली चलायी. हालांकि, वह बच निकले और पास की एक दुकान में जा छिपे. इसके बाद बदमाशों ने वहां बमबाजी की, जिसमें तृणमूल नेता बुरी तरह से जख्मी हो गये. बमबाजी की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, तब बदमाशों का दल वहां से भाग निकला. घायल मंडल को जयनगर दो नंबर ब्लॉक के नीमपीठ रामकृष्ण ग्रामीण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही बकुलतला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इधर, तृणमूल के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया है कि घटना के पीछे भाजपा समर्थकों का हाथ है. हालांकि, भाजपा ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें