1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. police of jharkhand and bengal meets before asansol parliamentary bypoll mtj

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव से पहले झारखंड और बंगाल पुलिस की संयुक्त बैठक

समन्वय बैठक में झारखंड के दो जिलों के थाना प्रभारी समेत विभिन्न थाना के ओसी, पूर्वी बर्दवान, बांकुड़ा, पुरुलिया और बीरभूम के अधिकारी भी उपस्थित हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड और बंगाल पुलिस की संयुक्त बैठक
झारखंड और बंगाल पुलिस की संयुक्त बैठक
Prabhat Khabar

आसनसोल: आगामी आसनसोल लोकसभा उपचुनाव को देखते हुए शनिवार को आसनसोल के सर्किट हाउस में झारखंड और पश्चिम बर्दवान जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से बैठक की. बैठक में मुख्य रूप से चुनाव के दिन आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए कई मुद्दे पर बातचीत हुई.

बंगाल और झारखंड पुलिस के बीच आज हुई इस को-ऑर्डिनेशन बैठक में मुख्य रूप से आसनसोल-दुर्गापुर के पुलिस आयुक्त सुधीर कुमार नीलकंठम के साथ ही बंगाल की सीमा से लगे झारखंड राज्य के धनबाद और जामताड़ा जिला पुलिस के डीआईजी, एसपी, एसएसपी और एसआरपी अधिकारी मौजूद थे.

समन्वय बैठक में झारखंड के दो जिलों के थाना प्रभारी समेत विभिन्न थाना के ओसी, पूर्वी बर्दवान, बांकुड़ा, पुरुलिया और बीरभूम के अधिकारी भी उपस्थित हुए. बैठक के बाद आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस आयुक्त सुधीर कुमार नीलकंठम ने मीडिया को बताया कि आसनसोल लोकसभा उपचुनाव को देखते हुए आज बंगाल और झारखंड के सीमावर्ती इलाकों की निगरानी के लिए जामताड़ा और धनबाद जिलों के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की गयी है.

दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारियों के बीच अपराध और अपराधियों की जानकारी का आदान-प्रदान किया गया. बंगाल की ओर नाका प्वाइंट पर चेकिंग चल रही है. अवैध धन और हथियार बरामद किये गये. झारखंड को भी नाका चेकिंग करने के लिए कहा गया है. चुनाव के दिन अपराधियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने तथा अपराधियों की धर-पकड़ तेज करने की भी बात कही गयी.

बताया जाता है कि 12 अप्रैल 2022 को आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी. इसके पहले दुर्गापुर-आसनसोल पुलिस कमिश्नरेट की ओर से व्यापक रूप से सीमावर्ती इलाकों में तथा विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस पैट्रोलिंग, नाका चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें