25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : बीरभूम के प्रार्थी समेत 11 भाजपाइयों पर थाने में आर्म्स एक्ट का केस, हुआ हंगामा

पश्चिम बंगाल : विवाद बढ़ने पर पुलिसवालों से भाजपाइयों की धक्का-मुक्की भी हुई. भाजपा के उग्र घेराव प्रदर्शन से रामपुरहाट थाने के बाहर तनावपूर्ण स्थिति हो गयी. भाजपाई जबरन थाने के अंदर जाने पर उतारू थे. प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिसवालों के पसीने छूट गये.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल में रामनवमी को रामपुरहाट शहर में निकली शोभायात्रा में अस्त्र लेकर चलने और तलवार आदि लहराने के आरोप में बीरभूम संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी देवाशीष धर (Devashish Dhar) व पार्टी के जिलाध्यक्ष ध्रुव साहा समेत 11 पार्टी कार्यकर्ताओं पर रामपुरहाट थाने में आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है. इसका पता चलते ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता भड़क उठे और जाकर रामपुरहाट थाने का घेराव किया. पुलिस के खिलाफ भाजपाइयों ने जम कर नारेबाजी की. आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर राजनीति से प्रेरित होकर पुलिस ने भाजपाकर्मियों पर केस किया है. उस दौरान पुलिस अधिकारियों से भाजपा नेताओं की कहासुनी भी हुई.

विवाद बढ़ने पर पुलिसवालों से भाजपाइयों की हुई धक्का-मुक्की

विवाद बढ़ने पर पुलिसवालों से भाजपाइयों की धक्का-मुक्की भी हुई. भाजपा के उग्र घेराव प्रदर्शन से रामपुरहाट थाने के बाहर तनावपूर्ण स्थिति हो गयी. भाजपाई जबरन थाने के अंदर जाने पर उतारू थे. प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिसवालों के पसीने छूट गये. बेकाबू होते प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए थाने के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा. अतिरिक्त पुलिस बल के पहुंचने पर हालात संभले.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल में भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई लड़ रही है तृणमूल

प्रतिवाद में शनिवार को भाजपाइयों ने रामपुरहाट थाना का किया घेराव

बताया गया है कि 17 अप्रैल को रामनवमी पर रामपुरहाट शहर में निकली शोभायात्रा में भाजपा के जिलाध्यक्ष ध्रुव साहा और बीरभूम लोकसभा सीट के भाजपा प्रार्थी देवाशीष धर समेत कई भाजपाई हाथों में अस्त्र लेकर शामिल हुए थे. घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए रामपुरहाट थाने की पुलिस ने उक्त भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके प्रतिवाद में शनिवार को भाजपाइयों ने रामपुरहाट थाना का घेराव किया. प्रदर्शनकारियों से पुलिसवालों की धक्का-मुक्की भी हुई.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल में भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई लड़ रही है तृणमूल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें