29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anubrata Mondal: आर्थिक लेन देन को लेकर ईडी की पुछताछ शुरू, अनुब्रत का हुआ हेल्थ चेकअप, जानें अपडेट

Anubrata Mondal: बीरभूम जिला तृणमूल अध्यक्ष गौ तस्करी मामले में तीन दिन से ईडी की हिरासत में मौजूद अनुब्रत ने पहली रात कोलकाता से करीब 1500 किलोमीटर दूर दिल्ली के ईडी मुख्यालय में बिताई. बुधवार को फिर जांचकर्ता उनसे पूछताछ शुरू किया है.

मुकेश तिवारी/आसनसोल.

Anubrata Mondal: गौ तस्करी मामले में सीबीआई और ईडी द्वारा गिरफ्तार अनुब्रत मंडल का पता फिर से बदल गया है. बीरभूम से आसनसोल होते हुए अब उनका वर्तमान पता दिल्ली है. बीरभूम जिला तृणमूल अध्यक्ष गौ तस्करी मामले में तीन दिन से ईडी की हिरासत में मौजूद अनुब्रत ने पहली रात कोलकाता से करीब 1500 किलोमीटर दूर दिल्ली के ईडी मुख्यालय में बिताई. बुधवार को फिर जांचकर्ता उनसे पूछताछ शुरू किया है.

अनुब्रत मंडल देर रात दिल्ली पहुंचे

होली के दिन कलकत्ता होते हुए दिल्ली मंगलवार देर रात अनुब्रत मंडल पहुंचे. दिल्ली पहुंचने के बाद अनुब्रत मंडल को ईडी वर्चुअल सुनवाई के बाद उन्हें जज के घर ले जाया गया.रात में हल्का भोजन किए थे अनुब्रत मंडल. अनुब्रत मिठाई खाने के लिए कहते रहे लेकिन उन्हें मिठाई नही मिली. हालांकि, उनके शरीर और सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें मिठाई नहीं दी गई.

पहले चाय, बिस्कुट फिर नाश्ते में रोटी और सब्जी दिया गया

सूत्रों के मुताबिक, लंबी यात्रा के तनाव के बावजूद उनकी लगभग रात की नींद उड़ी रही . बुधवार की सुबह अनुब्रत जल्दी उठ गए थे. अनुब्रत को सुबह ही पहले चाय, बिस्कुट दिए गए. नाश्ते में रोटी और सब्जी दिया गया. न्यायाधीश के आदेश के अनुसार, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अनुब्रत को ईडी की हिरासत में दैनिक चिकित्सा जांच कराया गया.

Also Read: Anubrata Mondal News: पिता की संपत्ति की सारी जानकारी सीए के पास, आप उनसे बात करें: सुकन्या मंडल
12 बजे के करीब स्वास्थ्य परीक्षण किया गया

सूत्रों के मुताबिक बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. इसके बाद ही ईडी के तीन अधिकारी उनसे पूछताछ शुरू किया . न्यायाधीश के आदेश के अनुसार उस समय अनुब्रत के साथ उनके वकील भी मौजूद थे.अब देखना यह होगा कि आज की पूछताछ में कोई नई जानकारी सामने आती है या नहीं. मुख्य रूप से राइस मिलों और फर्जी बैंक अकाउंट के संबंध में सामने आई करोड़ों रूपयों के लेन देन को लेकर ईडी ने पूछताछ किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें