1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. actor mithun chakraborty cast a vote in kolkata kashipur belgachia assembly seat in bengal election 2021 avh

बंगाल चुनाव 2021: 'अपने जीवन में इससे ज्यादा शांतिपूर्ण मतदान नहीं देखा', वोट डालने के बाद बोले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती
prabhat khabar

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के आठवें चरण का मतदान 4 जिलों के 35 सीटों पर जारी है. एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के काशीपुल बेलगछिया सीट पर आज सुबह मतदान किया. मतदान के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया से बातचीत भी की. उन्होंने इस दौरान कहा कि आज तक मैंने अपने जीवन में इतना शांतिपूर्ण मतदान नहीं देखा है.

काशीपुर बेलगछिया सीट पर मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए एक्टर से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘आज तक अपने जीवन में मैंने इसके पहले कभी इतनी शांति से मतदान नहीं किया था. सभी सुरक्षा बलों के जवानों को मैं बधाई देता हूं.’ बता दें कि कोलकाता में शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर सेट्रल फोर्स की 95 कंपनियों को तैनात किया गया है.

काशीपुर सीट पर बनाया था पहचान पत्र- एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने हाल ही में काशीपुर बेलगछिया सीट से अपना पहचान पत्र बनवाया था. इसी विधानसभा सीट के अंदर उनकी बहन का घर है. एक्टर के मतदाता पहचान पत्र बनाने पर उनके चुनाव लड़ने की अटकलें भी लगने लगी थी, हालांकि बीजेपी ने यहां से शिवाजी राय को कैंडिडेट बनाया.

आठवें चरण का मतदान जारी- पश्चिम बंगाल में आठवें चरण का मतदान जारी है. आयोग ने आठवें चरण में मतदान के दौरान सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल की 753 कंपनियां तैनात किया है. आयोग की ओर से सबसे अधिक कंपनियां बीरभूम जिले में तैनात की गयी हैं. बीरभूम जिले में सुरक्षा के लिए 224 कंपनियां तैनात की गयी है. वहीं मुर्शिदाबाद में 212, मालदा में 110 व कोलकाता उत्तर में 95 कंपनियों की तैनाती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें