28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच लाख के जाली नोट के साथ एक गिरफ्तार

फरक्का : मुर्शिदाबाद व मालदा जिले से सटे बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में जाली नोटों का कारोबार थमता नहीं दिख रहा है. एक तरफ जहां पुलिस जाली नोटों के तस्करों को दबोच रही है, तो दूसरी तरफ यह गोरखधंधा बदस्तूर जारी है.शुक्रवार को मुर्शिदाबाद जिला के शमशेरगंज थाने की पुलिस ने धुलियान बाजार के फ्री […]

फरक्का : मुर्शिदाबाद व मालदा जिले से सटे बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में जाली नोटों का कारोबार थमता नहीं दिख रहा है. एक तरफ जहां पुलिस जाली नोटों के तस्करों को दबोच रही है, तो दूसरी तरफ यह गोरखधंधा बदस्तूर जारी है.शुक्रवार को मुर्शिदाबाद जिला के शमशेरगंज थाने की पुलिस ने धुलियान बाजार के फ्री नाव घाट से एक व्यक्ति को दो-दो हजार के पांच लाख के जाली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है.
क्या बताया पुलिस ने :
जंगीपुर थाना के इंस्पेक्टर उदय शंकर मंडल ने यह जानकारी शुक्रवार को प्रेसवार्ता में दी. उन्होंने बताया कि शमशेरगंज की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि मालदा जिला के बैस्टबनगर थाना क्षेत्र के पार देवनापुर गांव निवासी शाहजहां शेख घर से जाली नोट लेकर गंगा नदी के रास्ते पाकुड़ किसी को देने जा रहा है. इसी सूचना पर शमशेरगंज थाना प्रभारी अमित भगत अपने दलबल के साथ धुलियान के फ्री नाव घाट के पास शाहजहां का इंतजार करने लगे. जैसे ही शाहजहां शेख नाव से उतरा, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से दो-दो हजार रुपये के पांच लाख के जाली नोट मिले. इंस्पेक्टर ने बताया कि उसे शनिवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड में लिया जायेगा. पुलिस लगातार जाली नोट का कारोबार करनेवाले को पकड़ रही है. इसके लिए पुलिस की ओर से छापामारी अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें