32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP Breaking News Live : आगरा के जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का नाम बदला, अब मनकामेश्वर के नाम से जाना जाएगा

लाइव अपडेट11:09 pm, February 19, 2024आगरा के जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का नाम अब मनकामेश्वर यूपी सरकार ने आगरा के जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का नाम बदल दिया है. अब इस स्टेशन को मनकामेश्वर मेट्रो स्टेशन के नाम से जाना जाएगा. स्टेशन पर नए नाम का बोर्ड भी लगा दिया गया है.4:41 pm, February 19, […]

लाइव अपडेट

आगरा के जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का नाम अब मनकामेश्वर

यूपी सरकार ने आगरा के जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का नाम बदल दिया है. अब इस स्टेशन को मनकामेश्वर मेट्रो स्टेशन के नाम से जाना जाएगा. स्टेशन पर नए नाम का बोर्ड भी लगा दिया गया है.

सपा की नई लिस्ट में गाजीपुर से अफजाल अंसारी सहित 11 नाम

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा प्रत्याशियों की अपनी दूसरी सूची जारीकर दी है. कांग्रेस के साथ सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर मनमुटाव के बीच यह दूसरी सूची सामने आई है. इस सूची में 11 नाम हैं. सबसे चर्चित नाम गाजीपुर से अफजाल अंसारी का है. माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को सपा ने टिकट दे दिया है. इसके अलावा मोहनलालगंज से आरके चौधरी, मुजफ्फर नगर से हरेंद्र मलिक, आंवला से नीरज मौर्य, हरदोई से ऊषा वर्मा, शाहजहांपुर से नीरज मौर्य, मिश्रिख से रामपाल राजवंशी, प्रतापढ़ से एसपी सिंह पटेल, बहराइच से रमेश गौतम, गोंडा से श्रेया वर्मा, चंदौली से वीरेंद्र सिंह को टिकट दिया गया है. सपा अब तक 27 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर चुकी है.

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती पर अखिलेश यादव बोलें- जितनें लोगों का 100% नंबर आएंगे, सभी को नौकरी दे सरकार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा लीक होने की ख़बर के बीच सरकार ये दावा कर रही है कि सब कुछ ठीक से हुआ है. अगर ऐसा है तो सरकार वादा करे कि जितने भी लोगों के 100% नंबर आएंगे, सभी को नौकरी के लिए पात्र माना जाएगा फिर वो 1 लाख हों या 10 लाख. क्योंकि एक अभ्यर्थी से एक परिवार के लगभग 5 लोग जुड़े होते हैं. इसीलिए 50 लाख अभ्यर्थियों से जुड़े परिवारों के ढाई करोड़ लोगों के साथ ये परीक्षा सरेआम धोखा है. उत्तर प्रदेश के ये 2.5 करोड़ लोग भाजपा को हरा देंगे. जिस उत्तर प्रदेश को भाजपा चुनावों के लिए सबसे सुरक्षित समझ रही है, उसी उत्तर प्रदेश में बेरोज़गार युवक-युवती और उनके परिवार के लोग भाजपा को सबसे बड़ी और बुरी हार का मज़ा चखाएंगे.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का किया गठन

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई पार्टी का गठन किया है. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 22 फ़रवरी को रैली को संबोधित करेंगे. स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी का नाम राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी है. पार्टी का झंडा लॉंच किया है.

पीएम मोदी का सीएम योगी ने संभल में किया स्वागत, कुछ देर बाद करेंगे कल्कि धाम का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संभल में हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य ने स्वागत किया. इसके बाद वह सीधे कार्यक्रम स्थल की तरफ निकल गए हैं. उनके संभल पहुंचने पर लोग उत्साहित हैं. कुछ समय बाद वह श्री कल्कि धाम मंदिर मंदिर का शिलान्यास करेंगे.

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन आज, PM मोदी करेंगे 10 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ

राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज 0.4 ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन हो रहा है. पीएम मोदी 10 लाख करोड़ की 14 हजार परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. देश-दुनिया से करीब 5000 मेहमान इस कार्यक्रम के गवाह बनेंगे. यूपी सरकार का दावा है कि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी आने वाले निवेश से करीब 34 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध होगा. पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 1.30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंच जाएंगे. पीएम मोदी आयोजित होने वाली प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे. साथ ही मुख्य JCB हैंगर में वह प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए परियोजनाओं की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देंगे.

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन आज, PM मोदी करेंगे 10 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज 0.4 ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन हो रहा है. पीएम मोदी 10 लाख करोड़ की 14 हजार परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. देश-दुनिया से करीब 5000 मेहमान इस कार्यक्रम के गवाह बनेंगे. यूपी सरकार का दावा है कि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी आने वाले निवेश से करीब 34 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध होगा. पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 1.30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंच जाएंगे. पीएम मोदी आयोजित होने वाली प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे. साथ ही मुख्य JCB हैंगर में वह प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए परियोजनाओं की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें