30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: बीजेपी नेता संगीत सोम और संजीव बालियान के बीच द्वंद जारी, बात वकील के नोटिस तक पहुंची

UP News लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता संगीत सोम और संजीव बालियान के बीच तलवारें खिंच गई थी. बयानबाजी भी हुई. अब ये प्रेस कांफ्रेंस में संजीव बालियान के खिलाफ पर्चे बांटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है.

मेरठ: बीजेपी नेता संगीत सोम (UP News) और संजीव बालियान के बीच खींचतान जारी है. अब संजीव बालियान के दोस्त संजीव खरडू ने संगीत सोम को 10 करोड़ मानहानि का नोटिस भेजा है. वहीं संगीत सोम ने प्रेस कांफ्रेंस में संजीव बालियान के खिलाफ पर्चे बांटने के मामले में मेरठ के लालकुर्ती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. गौरतलब है कि मुजफ्फर नगर लोकसभा सीट से चुनाव हारने के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने एक प्रेस कांफ्रेंस की थी.

प्रेस कांफ्रेंस के जवाब में प्रेस कांफ्रेंस
इसी के जवाब में संगीत सोम (UP News) ने भी मंगलवार को एक प्रेस कांफेंस की थी. उन्होंने इस प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि सरधना में बालियान को वोट मिले हैं. मुजफ्फर नगर की चरथावल और बुढ़ाना सीट पर उनकी हार हुई है. इसी प्रेस कांफ्रेंस में संजीव बालियान के खिलाफ भ्रष्टाचार के पर्चे भी बांटे गए थे. जिसको लेकर जबरदस्त चर्चा है. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. संगीत सोम ने लालकुर्ती थाने में शिकायत की है कि उनके घर पर विपक्षी ने पर्चे बंटावा दिया है. इसमें अब पुलिस संगीत सोम के घर के सीसीटीवी फुटेज चेक करेगी.

संजीव खरडू के वकील ने भेजा नोटिस
बताया जा रहा कि (UP News) पर्चे में संजीव बालियान पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उसमें लिखा है कि डॉ. संजीव बालियान के मित्र संजीव खरडू जो हरियाणा के रहने वाले हैं वो आस्ट्रेलिया में रहने लगे हैं. उन्होंने संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan Muzaffarnagar) को आस्ट्रेलिया में जमीन दिलाई है. इसमें संजीव खरडू गवाह है. इस मामले में संजीव खरडू के वकील ने संगीत सोम को नोटिस भेजा है. वकील का कहना है कि संजीव खरडू ने बालियान को आस्ट्रेलिया में कोई जमीन नहीं दिलाई है. उन पर छवि खराब करने के इरादे से झूठे आरोप लगाए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें