26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने सहारनपुर से विपक्ष को ललकारा, कहा ये चुनाव विकसित भारत बनाने का

Lok Sabha Election 2024 बीजेपी का पश्चिम उत्तर प्रदेश को फतह करने के अभियान में पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को सहारनपुर में थे. उन्होंने राधा स्वामी सत्संग मैदान में जनसभा को संबोधित किया. पीएम 31 मार्च को मेरठ में भी एक रैली कर चुके हैं.

सहारनपुर: पश्चिम उत्तर प्रदेश को फतह (Lok Sabha Election 2024) करने के अभियान में पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को सहारनपुर में थे. उन्होंने राधा स्वामी सत्संग मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि राम राम के अभिवादन से अपना भाषण शुरू किया. पीएम ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का नहीं है. ये चुनाव विकसित भारत बनाने का है. दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है. मैंने गारंटी दी थी कि देश को झुकने नहीं दूंगा. एक समय देश विश्व में 11वें नंबर पर था. अब हम पांचवें नंबर पर हैं.

हमारा मिशन भ्रष्टाचार हटाओ
भ्रष्टाचारी एकजुट होकर मोदी को धमकी दे रहे हैं. आपके सामने चित्र साफ है. हम हैं जिसका मिशन है भ्रष्टाचार हटाओ. वो हैं उनका मिशन कहता है भ्रष्टाचारी बचाओ. मोदी पीछे हटने वाला नहीं है. भ्रष्टाचार पर कार्रवाई जारी रहेगी. ये मोदी की गारंटी है. 10 साल में जो हुआ है, जिसकी आज चारो तरफ चर्चा है. लोग घंटो घंटो तक काम की सराहना करते हैं. पीएम ने कहा कि 8-10 साल के एक छोटे बच्चे का वीडिया देखा. उसे मोदी के सब काम याद हैं. वो एक के बाद एक सारे काम बताता है. ये दिखाता है कि काम बहुत हुआ है. लोग उसे बहुत पसंद करते हैं.

सभी बूथ जीतने की अपील
सहारनपुर से हमारे साथी राघव लखन पाल और कैराना से प्रदीप कुमार को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद भेजना है. अपने ही रिकार्ड तोड़ने होंगे. आपके बूथ में पिछले तीन चुनाव में जितना मतदान हुआ. उसे ज्यादा ज्यादा वोट बीजेपी को दिलाएंगे. बूथ जीतकर लाएंगे. दोनों लोकसभा के सभी बूथों पर जीतकर दिखाना है.

गर्मी में सुबह-सुबह वोट डालें
पीएम मोदी ने कहा कि गर्मी बहुत है इतनी गर्मी में मतदान अधिक हो ये हम सब की जिम्मेदारी है. धूप जितनी भी हो, हमें सुबह सुबह ही मतदान करना है. उन्होंने मोदी का एक काम है करोगे, हर घर जाना और हर घर जाकर कहना मोदी जी सहारनपुर आए थे. मोदी जी ने आपको प्रणाम भेजा है. मेरा प्रणाम हर घर में पहुंचा देना.

दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म फिर रिलीज
पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म फिर से रिलीज हो गई है. मुझे समझ नहीं आता कि विपक्षी गठबंधन काठ की हांडी को कितनी बार चढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को हर घंटे में अपने उम्मीदवार बदलने पड़ रहे हैं. वहीं कांग्रेस को उम्मीदावार ही नहीं मिल रहे हैं. अपने गढ़ में भी कांग्रेस प्रत्याशी उतारने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है.

कांग्रेस की सोच पर मुस्लिम लीग और वामपंथ हावी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि शक्ति उपासना हमारी स्वाभाविक आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा है, मगर इंडी एलायंस के लोग खुलेआम चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. उन्हें शायद नहीं पता कि जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने प्रयास किया है, उनका क्या हाल हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच पर मुस्लिम लीग और वामपंथी हावी हो चुके हैं. भारत की आजादी की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस दशकों पहले ही खत्म हो चुकी है. पीएम मोदी ने कहा कि आज भाजपा का स्थापना दिवस है. बहुत कम दशकों में ही भाजपा के साथ रिकॉर्ड संख्या में देशवासी जुड़े हैं.

हर वर्ग को सरकार की योजना मिले यही सच्चा सेक्युलरिज्म
प्रधानमंत्री ने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर चुनावी घोषणा नहीं बल्कि हमारा मिशन था. इस वर्ष रामनवमी में हमारे प्रभु श्रीराम टेंट में नहीं, बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे. जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाना का मिशन भी पूरा हो चुका है. कश्मीर में पत्थरबाजों ने जो पत्थर फेंके थे वो सारे पत्थर जुटाकर मोदी उन्हीं से विकसित जम्मू कश्मीर का निर्माण कर रहा है. सरकार की योजनाएं हर वर्ग, हर जाति, हर व्यक्ति तक पहुंचे, यही सच्चा सेक्युलरिज्म और सामाजिक न्याय है. उन्होंने कहा कि तीन तलाक की कुप्रथा का अंत करके करोड़ों मुस्लिम बहनों के हित में काम किया गया. आने वाली कई सदियों तक मुस्लिम बेटियां मोदी को आशीर्वाद देती रहेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें