24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : लखनऊ में बैठे कांग्रेस नेता को गोरखपुर से आयी कॉल, राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी

यूपी कांग्रेस के पदाधिकारी ने लखनऊ पुलिस पर राहुल गांधी को हत्या की धमकी के संबंध में मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया है. पुलिस आयुक्त के यहां शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

लखनऊ. राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी गयी है. धमकी फोन पर दी गयी है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के एक सदस्य ने लखनऊ पुलिस पर पार्टी नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत पुलिस आयुक्त से की है.चिनहट थानाध्यक्ष आलोक राय ने इस बारे में बताया कि घटना की कोई कॉल रिकॉर्डिंग नहीं है, लेकिन मामले की जांच की जा रही है.

मीडिया एवं संचार विभाग के संयोजक को आया धमकी भरा फोन

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य ललन कुमार ने 25 मार्च को चिनहट थाने में शिकायत दी थी. इसमें आरोप लगाया है कि 25 मार्च को ही उनके मोबाइल नंबर पर किसी अनजान व्यक्ति ने फोन किया. उन्हें जातिसूचक अपशब्द कहे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी. ललन कुमार प्रदेश कांग्रेस के मीडिया एवं संचार विभाग के संयोजक भी हैं. आरोप है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी है.

पहले भी धमकी मिल चुकी है, पुलिस ने जांच की बात कही

मीडिया एवं संचार विभाग के संयोजक के मुताबिक, फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम मनोज कुमार राय बताया और कहा कि वह गोरखपुर का निवासी है. यह व्यक्ति पहले भी कई बार उन्हें फोन पर इसी तरह की धमकियां दे चुका है. लगातार धमकी मिलने से वह काफी भयभीत हैं.कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, “ मैंने 25 मार्च को ही इसकी सूचना चिनहट थाने में दे दी थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है. लगता है कि पुलिस मेरे साथ कोई अनहोनी होने का इंतजार कर रही है. ” ललन कुमार ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए इसकी शिकायत लखनऊ के पुलिस आयुक्त एस बी शिरडकर से की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें