24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP News : बदायूं मे स्कूल वैन और रोडवेज बस की भिड़ंत, हादसे 2 छात्र समेत 3 की मौत, 6 बच्चे घायल

यूपी के बदायूं में स्कूल वैन की कैंटर से टक्कर हो गई. इसी दौरान पीछे आई रोडवेज बस भी दोनों वाहनों से टकरा गई. हादसे में स्कूल वैन चालक, उसके मासूम बेटे और एक छात्र की मौत हो गई. छह बच्चे घायल हुए हैं.

बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र में बरेली-मथुरा हाईवे पर बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई. इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस भी टकरा गई. हादसे में स्कूल वैन चालक उमेश और उसका डेढ़ साल का बेटा दुष्यंत, स्कूल के छह वर्षीय छात्र आलेख की मौत हो गई. छह बच्चे घायल हुए हैं. घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घटना की जानकारी ली. घायल बच्चों का हाल जाना है. जानकारी के मुताबिक उझानी थाना क्षेत्र के कैप्टन गजराम सिंह इंटर कॉलेज उमेश स्कूल वैन चलाता था. मंगलवार की सुबह वह बच्चों को ईको वैन से स्कूल लेकर आ रहा था, उसी समय करीब 9.00 बजे करुआ पुल से पहले वैन की कैंटर व रोडवेज बस की टक्कर हो गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्ची स्वाती को सैफई मेडिकल कॉलेज रैफर कराया है. वहीं एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि चालक पिता और उसके डेढ़ साल के बेटे समेत एक अन्य छात्र की मौत हुई है. पांच बच्चे सकुशल हैं. वैन, कैंटर व रोडवेज को पुलिस में कब्जे में लिया है.

Also Read: वाराणसी आने वाले सैलानियों का काशी यात्रा डॉट कॉम एप बनेगा डिजिटल गाइड, भाषा की बाधा होगी समाप्त
हादसे में ये लोग हुए घायल

हादसे में ड्राइवर उमेश समेत उसके बेटे दुश्यंत व छात्र आलेख (5) पुत्र तेजपाल निवासी गांव फूलपुर कोतवाली उझानी की मौत हो गई। जबकि फूलपुर गांव की स्वाति (16) पुत्री सुरेंद्र, उसकी बहन राधा (11), इसी गांव का निशांत (7) पुत्र छत्रपाल, सरिता (8) पुत्री विक्रम, बिट्टू (6) पुत्री तेजपाल व उसकी बहन महर (8) गंभीर रूप से घायल हो गईं. आनन-फानन में सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया, यहां शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे की जानकारी पर परिवार वाले भी रोते-बिलखते मेडिकल कॉलेज जा पहुंचे. घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि ड्राइवर उमेश इलाके के बच्चों को 300 रुपए प्रति महीने के रेट पर स्कूल लाता और घर छोड़ने जाता था. ठंडियों की छुट्‌टी के चलते कल ही स्कूल खुले हैं तो कल कम बच्चे गए थे. आज मौसम साफ होने पर सभी बच्चे तैयार हो गए थे. उसके बाद उमेश ने एक एक कर सभी को कार में बिठाया और स्कूल छोड़ने जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी.

Also Read: UP News : सीएम नीतीश और ओपी राजभर के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले कार्यकर्ता पर हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें