18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशAyodhya Ram Mandir : अरूणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू ने किए रामलला का दर्शन, बोले- अब आ गया...

Ayodhya Ram Mandir : अरूणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू ने किए रामलला का दर्शन, बोले- अब आ गया है रामराज्य

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और अपने कैबिनेट के साथ महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस दौरान भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. साथ ही सीएम पेमा खांडू को एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और अपने कैबिनेट के साथ महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस दौरान भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद सीएम के साथ अयोध्या पहुंचे कैबिनेट के 70 सदस्यों ने रामलला के दर्शन किए. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा कि अब रामराज्य आ गया है. अयोध्या का विवाद 500 साल के संघर्ष के बाद निपट गया है. यह देश के लिए बहुत ही एक शुभ संकेत है. वह अयोध्या में भी अपना प्रतीक चिह्न बनाएंगे और प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात करेंगे. यह कैसा होगा इसका स्ट्रक्चर अभी तय किया जाना है. उन्होंने कहा कि आज हम लोग रामलला के दर्शन करने यहां आए हुए हैं और ये हमारे लिए बहुत ही अच्छा अवसर है. अरुणाचल प्रदेश से कुल 70 लोग आए हुए हैं. इस दौरान सीएम पेमा खांडू को एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वहीं श्री राम दर्शन यात्रा के मीडिया प्रमुख दिवाकर सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट पर स्वागत करने की जिम्मेदारी जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, महापौर गिरीशपति त्रिपाठी, प्रथम महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों को सौपीं गई है. स्वागत प्रभारी शैलेंद्र कोरी को बनाया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें