33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान के बिगड़े बोल : मुलायम की सांसें अब गिनती की, दफन हो जायेगी सपा

मथुरा : भाजपा नेता और केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री संजीव बलियान ने कल यहां सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर एक विवादित टिप्पणी कर दी. मुजफ्फरनगर से सांसद बलियान की जुबान कुछ यूं फिसली कि उन्होंने यह कह दिया कि मुलायम सिंह यादव ने दिन अब गिनती के हैं और उनके मरने का समय आ गया […]

मथुरा : भाजपा नेता और केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री संजीव बलियान ने कल यहां सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर एक विवादित टिप्पणी कर दी. मुजफ्फरनगर से सांसद बलियान की जुबान कुछ यूं फिसली कि उन्होंने यह कह दिया कि मुलायम सिंह यादव ने दिन अब गिनती के हैं और उनके मरने का समय आ गया है.

एक सभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए बलियान ने कहा कि मुलायम ने आजीवन धर्म आधारित राजनीति की और लोगों को बांटने का काम किया. उनकी सांसें अब गिनती की रह गयीं हैं. मुलायम सिंह यादव की सांसें थमने के बाद सपा दफन हो जायेगी.

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इन्होंने पहले केंद्र में रहकर देश को लूटा, फिर प्रदेश को और अब राज्य में जो कुछ भी बचा है उसे लूटना चाहते हैं.

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव सपा-कांग्रेस गठबंधन से खुश नहीं हैं और उन्होंने अखिलेश के लिए प्रचार नहीं करने का निर्णय किया है. मुलायम सिंह यादव हमेशा यह कहते रहे कि सपा प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी और वे किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करना चाहते हैं, जबकि अखिलेश गठबंधन के पक्ष में लगातार बोलते रहे और उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें