37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मथुरा हिंसा: शहीद एसपी के परिवार से मिले सीएम अखिलेश, भाजपा पर किया प्रहार

लखनऊ : मथुरा हिंसा में शहीद एसपी मुकुल द्विवेदी के परिवार से मिले आज उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने मुलाकात की है. पीडित परिवार से मुलाकात करने के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी भी घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और न ही इसका मौका मिलना […]

लखनऊ : मथुरा हिंसा में शहीद एसपी मुकुल द्विवेदी के परिवार से मिले आज उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने मुलाकात की है. पीडित परिवार से मुलाकात करने के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी भी घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और न ही इसका मौका मिलना चाहिए. सरकार की मंशा साफ थी कि बच्चे और महिलाओं की जान न जाए.

अखिलेश यादव ने कहा कि समाज का दुर्भाग्य है कि खाने और घर के लालच से आसानी से भीड़ इकट्ठा की जा सकती है. जांच के तहत जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने मामले में मथुरा के प्रेस को दिया धन्यवाद कि उन्होंने प्रदेश सरकार की बेहतर नीयत का साथ दिया. कैराना मामले पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा का यह आरोप कि कैराना में लोगों को सपा ने भगा दिया, ये आरोप बिल्कुल गलत. अपनी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ डिजिटल इंडिया का वादा नहीं किया, सच में बांटे लैपटॉप हैं.

आपको बता दें कि 2 जून को मथुरा के जवाहरबाग में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और दंगाईयों के बीच हिंसक झड़प हुई जिसमें सिटी एसपी मुकुल द्विवेदी व एसएचओ संतोष यादव सहित 29 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई पुलिस वाले जख्मी हो गए. इस झड़प में दंगाइयों ने पुलिस पर राइफल, हथगोला आदि से हमला किया था जिससे यह बात सामने आयी है कि दंगाईयों ने हिंसा का पूरा सामान अपने साथ रखा हुआ था.

यूपी भाजपा के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह शिवपाल सिंह यादव पर रामवृक्ष यादव को संरक्षण देने का आरोप लगा चुके हैं, जिसे शिवपाल ने बेबुनियाद बताया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें