29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी : आजमगढ़ में ओवैसी के प्रवेश पर रोक

लखनऊ: समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र आजमगढ में दाखिल होने की इजाजत नहीं मिलने से नाराज ऑल इण्डिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन :एआईएमआईएम: के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने इसे सपा की घबराहट का नतीजा बताया है.ओवैसी ने आज ‘ट्वीट’ किया, ‘‘सपा मुझे जनसभाएं करने और आजमगढ़ जाने से रोक रही है. […]

लखनऊ: समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र आजमगढ में दाखिल होने की इजाजत नहीं मिलने से नाराज ऑल इण्डिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन :एआईएमआईएम: के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने इसे सपा की घबराहट का नतीजा बताया है.ओवैसी ने आज ‘ट्वीट’ किया, ‘‘सपा मुझे जनसभाएं करने और आजमगढ़ जाने से रोक रही है. याद रखिये कि अखिलेश यादव सरकार हमेशा के लिये नहीं है. मैं फिर आऊंगा. उन्होंने कहा ‘‘कल मैंने उत्तर प्रदेश के चार जिलों में रोड शो किया.

सपा घबरा गयी है-ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि इस दौरान करीब 12 घंटे तक मुझे अवाम खासकर नौजवानों की हौसला अफजाई मिली. सब कुछ शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था लेकिन मुझे आजमगढ़ में रोक लिया गया. इससे जाहिर हुआ कि सपा खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है. गौरतलब है कि आजमगढ़ के मुबारकपुर में तनावपूर्ण स्थिति पैदा होने का हवाला देकर ओवैसी को कल जिले में जनसभाएं आयोजित करने से रोक दिया गया था.

जिलाधिकारी ने नहीं दी अनुमति

आजमगढ के जिलाधिकारी सुहास एल. वाई. के अनुसार ओवैसी की पार्टी की तरफ से जनसभाएं आयोजित करने की इजाजत मांगने के लिये अर्जी तो मिली थी लेकिन अपरिहार्य कारणों से अनुमति नहीं दी गयी. एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कल सिद्धार्थनगर में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से तैयार रहने का आहवान करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी के लोग विधानसभा पहुंचने चाहिए.

ओवैसी की लोगों से अपील

ओवैसी ने कहा था कि हम किसी मजहब के खिलाफ नहीं हैं, न हम किसी के खिलाफ हैं. हर मतदान केंद्र पर पार्टी के लोग तैयार कीजिए. विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दीजिए ताकि विधानसभा में पार्टी को प्रतिनिधित्व मिल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें