35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लिफ्ट में फंसे अखिलेश और डिंपल, तीन इंजीनियर सस्पेंड

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा की लिफ्ट में फंस गये. उन दोनों को लगभग आधे धंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तीन इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया. मुख्यमंत्री अखिलेश यादल अपन […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा की लिफ्ट में फंस गये. उन दोनों को लगभग आधे धंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तीन इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादल अपन पत्नी डिंपल यादव के साथ बाल संसद में हिस्सा लेने पहुंचे थे. जब वह लिफ्ट में थे तभी लिफ्ट रुक गयी और दोनों उसमें फंसे रह गये.लिफ्ट के अचानक रुक जाने का क्या कारण है इसका अबतक पता नहीं चल पाया है, लेकिन जब अधिकारियों को पता चला कि मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी लिफ्ट में फंस गये हैं तो आनन-फानन में उन्हें लिफ्ट से निकालने की कोशिशें तेज हो गयी. इस दौरान दोनों लिफ्ट में फंसे रहे और आंधे घंटे के बाद उन्हें सफलता पूर्वक बाहर निकाल लिया गया. लिफ्ट से निकलने के बाद अखिलेश यादव ने तीन इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया.

आपको बताते चलें कि बिहार चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी बिहार सरकारकीअतिथिशाला में लिफ्ट में फंस गये थे. काफी परेशानी के बाद उन्हें बाहर निकाला गया था. बाद में इस संबंध में अधिकारियों ने जानकारी दी थी, ज्यादा लोग एक साथ लिफ्ट में चढ़ गये इस कारण लिफ्ट खराब हो गयी. लालू यादव ने इस खबर पर चुटकी लेते हुए अमित शाह को वजन कम करने की सलाह दे दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें