33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव आयोग ने आदित्यनाथ को लगायी फटकार, प्राथमिकी दर्ज करने का दिया निर्देश

लखनऊ:चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ को फटकार लगायी है. आदित्यनाथ को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लघंन का दोषी करार दिया. चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है. लखनऊ पुलिस ने कहा कि सांसद योगी आदित्यनाथ ने बिना अनुमति के रैली में हिस्सा लिया् इस मामले की जांच कराकर समुचित […]

लखनऊ:चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ को फटकार लगायी है. आदित्यनाथ को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लघंन का दोषी करार दिया. चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है.

लखनऊ पुलिस ने कहा कि सांसद योगी आदित्यनाथ ने बिना अनुमति के रैली में हिस्सा लिया् इस मामले की जांच कराकर समुचित कार्रवाई की जायेगी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि पहले जिला प्रशासन ने आयोजकों की अर्जी पर आदित्यनाथ की रैली को अनुमति दे दी थी. लेकिन बाद में आयोजकों ने ही कार्यक्रम रद्द होने की सूचना दी थी. ऐसे में प्रशासन की अनुमति स्वत: निरस्त हो गयी.

कुमार ने कहा कि इसके बाद आज दोपहर बाद फिर भाजपा ने अचानक जिला प्रशासन से रैली की अनुमति मांगी. आयोजकों से कहा गया कि चूंकि आदित्यनाथ को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है. साथ ही आनन-फानन में रैली को इजाजत देना संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि बिना इजाजत के रैली आयोजित किये जाने की जांच कराकर समुचित कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें