29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : छत्तीसगढ़ से कच्चा माल मंगाते, एनसीआर में सप्लाई करते, पकड़ी गयी ड्रग्स का कारोबार करने वाली फैमिली

बरेली में पुलिस ने एक ऐसा परिवार पकड़ा है जिसके छह सदस्य ड्रग्स माफिया थे. एक ही परिवार के आधा दर्जन सदस्यों की संलिप्ता के बाद पुलिस ने उनके अन्य रिश्तेदार- मित्रों की भूमिका की भी जांच शुरू कर दी है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने एक ऐसा परिवार पकड़ा है जिसके छह सदस्य ड्रग्स माफिया थे. यह परिवार छत्तीसगढ़ से कच्चा माल मंगाता. बरेली में अफीम और स्मैक तैयार करता. बाद में एनसीआर में इसे बेचता. ड्रग्स तस्करी करने वाले इस परिवार के घर से लाखों की अफीम और स्मैक के उपकरण नगदी बरामद हुआ है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एक ही परिवार के आधा दर्जन सदस्यों की संलिप्ता के बाद पुलिस ने उनके अन्य रिश्तेदार- मित्रों की भूमिका की भी जांच शुरू कर दी है.

मेरठ  की एएनटीएफ ने छापा मारा

बरेली देहात के आंवला थाना क्षेत्र की बदायूं रोड स्थित ग्रेटर कॉलोनी में राममूर्ति के मकान पर पुलिस ने सोमावार को छापा मारा. मेरठ मंडल के एएनटीएफ थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह, और स्थानीय पुलिस ने मकान मालिक आंवला थाना क्षेत्र के लक्ष्मपुर निवासी कल्याण उर्फ कल्लू, उसके लड़के दीपक, नवल और गांव के ही हीरालाल उर्फ नन्हे, गवेंद्र,कल्याण की पत्नी कमलेश को गिरफ्तार किया. एसपी सिटी ने बताया कि कल्याण के पास से 300 ग्राम स्मैक, और 50000 रुपए नकद,हीरालाल के पास से 100 ग्राम स्मैक, और 45000 रुपए नकद, गजेंद्र के पास से 40 ग्राम स्मैक, और 22000 रुपए नकद, दीपक के पास से 220 ग्राम अफीम, नवल के पास 400 ग्राम अफीम, कमलेश से 500 ग्राम अफीम, और 3,27,340 नकद रुपए बरामद हुए हैं.

पहचान वालों को ही बेचते थे ड्रग्स

पुलिस ने कल्याण उर्फ कल्लू के घर से एक डेग स्टील में 16 किलोग्राम कच्ची अफीम, एक प्लास्टिक जरी केन में केमिकल , अफीम बनाने के उपकरण, 860 ग्राम पावर पाउडर और 235 ग्राम कट पाउडर, एक बड़ा सिलेंडर,गैस चूल्हा और तसला भी बरामद किया. एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया गैंग कच्चा माल छत्तीसगढ़ से मंगवाता था.इसके बाद पहचान वाले ग्राहकों को ही तैयार माल बेचता था. जिससे उनकी पहचान न हो सके. पुलिस ने गिरफ्तार कर सभी की जेल भेजा.यह सभी एनसीआर में नशा की सप्लाई करते थे.

चोरी की 9 साइकिल बरामद, 4 चोर गिरफ्तार
Undefined
Up news : छत्तीसगढ़ से कच्चा माल मंगाते, एनसीआर में सप्लाई करते, पकड़ी गयी ड्रग्स का कारोबार करने वाली फैमिली 2

शहर की बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने मस्जिद वाली गली निवासी इमरान, सरताज, उडला जागीर निवासी कौशल, कस्बा निवासी मनीराम को गिरफ्तार कर लिया. ये भीड़-भाड़ वाले इलाकों से साइकिल चोरी करते थे. एक दिन पूर्व एक साइकिल बेदांता अस्पताल से चोरी की थी. इसको बेचने के लिए वह ग्राहक की तलाश कर रहे थे. और भी कई जगह से 8 साइकिल चोरी की है. इनको मंदिर के पीछे झाड़ियों में छुपा रखा था. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी अभियुक्तों को मौके पर ले जाकर चोरी की गई 8 साइकिलों को भी बरामद कर लिया.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें