32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले- महंगाई-रोजगार की बात छोड़कर जनता को भटकाने की काम कर रही भाजपा

अखिलेश यादव ने कहा कि स्मार्ट सिटी भाजपा के लिए केवल जुमला बनकर रह गई है. स्मार्ट सिटी में ट्रैफिक का कोई इंतजाम नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि कूड़ा को जलाकर निस्तारण किया जा रहा है. जबकि सुप्रीम कोर्ट का सख्त आदेश है.

अलीग़ढ़. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव वाहन रैली के बाद होटल क्लार्क इन में पत्रकारों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी जो सरकार रही है. मेयर रहे हैं उनका काम दिखाई दे रहा है. नालियां कूड़ों व गंदगी से भरी रहती है. उन्होंने कहा कि चुनाव अलीगढ़ स्मार्ट सिटी के नाम पर हो रहा है. जो मानक भारतीय जनता पार्टी ने स्मार्ट सिटी के लिए तय किये थे. कही दिखई नहीं दे रहा है. स्मार्ट सिटी केवल नाम की ही रह गई है. जो बजट और शहर का इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलेप करना था. वह नहीं दिखा. सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट का इंतजाम नहीं है. हाउस टैक्स बढ़ा दिए गए, जो सुविधाएं शहर में मिलनी चाहिए. वह नहीं मिल पा रही है. उन्होंने कहा कि अलीगढ़ हिस्टोरिकल शहर है .

‘जनता को भटकाने की काम कर रही भाजपा’

अखिलेश यादव ने कहा कि स्मार्ट सिटी भाजपा के लिए केवल जुमला बनकर रह गई है. स्मार्ट सिटी में ट्रैफिक का कोई इंतजाम नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि कूड़ा को जलाकर निस्तारण किया जा रहा है. जबकि सुप्रीम कोर्ट का सख्त आदेश है. उन्होंने कहा कि जनता परेशान है, शहरी आबादी दुखी है. वहीं महंगाई चरम सीमा पर है. बिजली का बिल महंगा हो रहा है. किसान को जो सुविधा मिलनी चाहिए नहीं मिल पा रहा है. अगर गांव में सुविधा मिलती तो लोग शहरों की तरफ नहीं आते. अखिलेश ने कहा कि आज हमारे शहर भी गांव जैसे दिख रहे हैं. जो मुख्यमंत्री ताला, तालीम और तहजीब की बात करके गए हैं. उन्हें कबीर की वाणी जरूर याद रखनी चाहिए. ऐसी वाणी बोलिए मन का आपा खोय, औरन को शीतल करे और आपहु शीतल होय, लेकिन मुख्यमंत्री की भाषा देखिए और तालीम की बात कर रहे हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि जनता को किधर ताला लगाना चाहिए. जो सरकार काम नहीं कर पा रही है तो वह इधर – उधर की बात कर रही है.

Also Read: Video: नाइट लैंडिंग के लिए कानपुर एयरपोर्ट तैयार, अंधेरे और कोहरे में भी उतरेंगे विमान, होगी ये खूबियां
नफरत फैलाने का काम करती है भाजपा

वहीं, हिंदू मुस्लिम चुनाव के सवाल पर कहा कि जनता चाहती है कि उनकी सड़क अच्छी हो, कूड़े का निस्तारण हो, नाले भरे पड़े हैं, वहीं मुख्यमंत्री से कूड़े के बारे में सवाल पूछो तो वह जवाब तमंचे के रूप में देते हैं. सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट के निस्तारण के सवाल पर उनका जवाब तमंचा होता है. उन्होंने कहा कि बेसिक सुविधा समाजवादी पार्टी ही दे सकती है. अगर भाजपा सुविधा नहीं दे पा रही है तो इतना हाउस टैक्स क्यों लिया जा रहा है, बिजली का रेट क्यों बढ़ाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बनाने में विश्वास नहीं करती, चीजों को ठीक करने में विश्वास नहीं करती है. भाजपा तोड़फोड़ करना और नफरत पैदा करती है. लोकतंत्र में सबसे बड़ा झूठ भारतीय जनता पार्टी बोल रही है. इससे पहले अखिलेश यादव ने अलीगढ़ के की इलाकों में रोड शो के तहत सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें