1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. woman found burning on the road late at night in agra nrj

Agra News: देर रात को सड़क पर जलती हुई मिली महिला, इमरजेंसी में भर्ती करा पहचान में जुटी पुलिस

राहगीरों ने जब महिला को सड़क पर जलते हुए देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 20 मिनट बाद जब एंबुलेंस आई तो पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि अभी तक पुलिस महिला की पहचान नहीं कर पाई है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
करीब 20 मिनट बाद जब एंबुलेंस आई तो महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
करीब 20 मिनट बाद जब एंबुलेंस आई तो महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
Prabhat Khabar

Agra News: ताजनगरी के खैरागढ़ में गुरुवार रात को एक महिला को सड़क पर जलाने की घटना सामने आई. सुनसान सड़क पर महिला के ऊपर किसी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. राहगीरों ने जब महिला को सड़क पर जलते हुए देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 20 मिनट बाद जब एंबुलेंस आई तो पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि अभी तक पुलिस महिला की पहचान नहीं कर पाई है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

शरीर के ऊपरी हिस्से में आग लगाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब 10:30 बजे खैरागढ़ क्षेत्र में सड़क पर एक महिला के शरीर से आग की लपटें उठ रही थी। एक राहगीर ने जब महिला को जलते हुए देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. इससे पहले राहगीर के साथ ग्रामीणों ने मिलकर महिला के शरीर पर लगी आग को पानी से बुझा दिया. ग्रामीणों के अनुसार महिला के गले पर जख्म का निशान था और खून निकल रहा था. वहीं उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में आग लगाई गई थी. आग लगने की वजह से महिला दर्द से सड़क पर तड़प रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को सूचना दी जिसके करीब 20 से 30 मिनट बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेरागढ़ लेकर पहुंची.

पहचान न होने से मामला उलझा

खैरागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जब महिला को लेकर पुलिस पहुंची तो वहां पर कोई भी डॉक्टर नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भेज दिया. सीओ खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई है. महिला अभी भी बोलने की स्थिति में नहीं है. जब वह होश में आएगी तब उसके बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जाएंगे. वहीं अभी तक महिला की पहचान भी नहीं हो पाई है. सूत्रों की मानें तो महिला राजस्थान की रहने वाली बताई जा रही है. हालांकि पुलिस ने आसपास के कई गांव में महिला के बारे में जानकारी करने की कोशिश की. मगर हर कोई महिला को पहचानने से इंकार कर रहा था.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें