1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. keshav prasad maurya attacked congress party on salman khurshid matter abk

काशी में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कमल नौका यात्रा किया रवाना, बोले- रामभक्तों के विरोधी को मिलेगा करारा जवाब

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कमल नौका यात्रा देश के प्रधानमंत्री और काशी के लोकप्रिय सांसद, पूरे संसार के सबसे शक्तिशाली नेता नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के पौराणिक और ऐतिहासिक दृष्टि से अहम अस्सी घाट से शुरू हो रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने वाराणसी के अस्सी घाट पर शनिवार को कमल नौका यात्रा को रवाना किया. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कमल नौका यात्रा देश के प्रधानमंत्री और काशी के लोकप्रिय सांसद, पूरे संसार के सबसे शक्तिशाली नेता नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के पौराणिक और ऐतिहासिक दृष्टि से अहम अस्सी घाट से शुरू हो रही है. पूरे उत्तर प्रदेश के निषाद भाई हमारे साथ हैं.

किसान, मजदूर, नौजवान और माताएं-बहनें हमारे साथ हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सत्ता में आएगी. यूपी का विकास होगा और देश के विकास का रास्ता भी खुलेगा.
केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम

मीडिया के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी मोदी जी के कार्यों में आप अंतर नहीं रखें. दो हिस्से नहीं बनाएं. हम सब नरेंद्र मोदी और योगी जी, हमारे नड्डा जी, गृहमंत्री अमित शाह जी, हमारे रक्षामंत्री, एक ही धागे के मोती हैं. इन मोतियों से मिल कर एक माला भी बनती है.

नाविकों को लुभाने के लिए कई पार्टियों ने सम्मेलन किया है? इस सवाल का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी राम भक्त हैं. नकली लोग आते हैं, उनको सब जानते हैं, जो असली लोग हैं, उनको भी जानते हैं. यहां मेरे नाविक भाई वाराणसी हो या देश के किसी घाट पर आप जाएं. वहां जो नाव चलाने वाले हैं, वो बीजेपी का प्रचार करते हैं. भाजपा को अपना आशीर्वाद देते हैं. भाजपा को अपना समर्थन देते हैं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो लोग हिंदू और रामभक्तों का अपमान कर रहे हैं, हिंदू संगठनों की दुनिया के दुश्मन खूंखार आतंकवादी संगठनों से तुलना कर रहे हैं, ऐसे लोगों की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. मेरा सवाल है कि राम भक्ति करने वालों को वो राक्षस समझते हैं और राम मंदिर भी जाते हैं. बाबा विश्वनाथ मंदिर में भी आते हैं. माता देवी के मंदिर भी जाते है. ऐसी कांग्रेस पार्टी के जो अगुआ हैं, चाहे सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी, जिन मुस्लिम नेताओं ने रामभक्तों का अपमान किया है, राष्ट्र भक्त हिंदू संगठनों का अपमान किया है, उन्हें यूपी की जनता 2022 में जवाब देने वाली है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें