1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh latest news today yogi government transfers 15 ias officersb major administrative reshuffle in up rkt

Uttar Pradesh News: यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, योगी सरकार ने 15 आईएएस अफसर किया ट्रासंफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Uttar Pradesh Chief minister yogi adityanath
Uttar Pradesh Chief minister yogi adityanath
FILE PIC

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को प्रशासनिक फेरबदल किया है. यूपी की योगी आदित्यानाथ सरकार (Yogi Government) ने शनिवार देर रात 15 आईएएस अफसरों (IAS Transfer) के तबादले कर दिए. जानकारी के मुताबिक त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए यह तबादले किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार देर रात जारी की गयी लिस्ट के अनुसार जौनपुर और आगरा में नए जिलाधिकारी की नियुक्ति की गयी है. वहीं विंध्याचल मंडल, आगरा, चित्रकूट और अलीगढ़ में नए मंडलायुक्तों को तैनाती दी गई है. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई अन्य अफसर की के तैनाती में भी फेर बदल किये जा सकते हैं.

बता दें कि राजकमल यादव को बागपत का जिलाधिकारी बनाया गया जबकि बागपत की डीएम शकुंतला गौतम को निदेशक स्थानीय निकाय के पद पर तैनात किया गया है. वहीं वंदना वर्मा को निदेशक पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग, एलडीए उपाध्यक्ष के पद से हटाकर प्रतीक्षारत किए गए शिवाकांत द्विवेदी को भी तैनाती दे दी गई है. विंध्याचल मंडल की आयुक्त प्रीति शुक्ला का ट्रांसफर कर उन्हें खाद्य एवं रसद विभाग का सचिव बनाया गया है और संजय कुमार को वित्त विभाग के सचिव के पद की जिम्मेदारी दी गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें