1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up samachar big clash in reception dinner party many injured no case filed amroha amh

यह कैसी पार्टी! चलने लगे प्लेट-डोंगे-जग और ग्लास, जान बचाकर भागे मेहमान

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
up samachar
up samachar
demo pic,twitter

अमरोहा (यूपी) : कारोबारी के बेटों के वलीमे की दावत थी. मेहमान लजीज खाने का लुत्फ उठा रहे थे, तभी अचानक वहां मारपीट शुरू हो गई. जिसके जो हाथ लगा वही फेंककर मारने लगा. पथराव होने लगा. मेहमान खाना छोड़ जान बचाने के लिए जहां राह मिली वहीं से भाग निकला. पुलिस आई तो बवाल थमा. फिलहाल मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है.

मामला कैलसा चौराहे के निकट एक बैंक्वट हॉल का है. यहां शुक्रवार की रात एक कारोबारी के दो बेटों का वलीमा था. करीब दस बजे सभी परिजन और रिश्तेदार दावत का लुफ्त उठा रहे थे. तभी चिकन कबाब के स्टॉल पर खड़े युवकों के दो गुटों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते उनके बीच जूतम-पैजार होने लगी. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के युवकों ने प्लेट, डोंगे, जग और ग्लास उठा कर एक-दूसरे पर बरसाने शुरू कर दिए. बैंक्वेट हॉल के गार्ड से डंडा छीनकर हमला किया.

मैरिज हॉल परिसर में खड़ी बाइकों में भी तोड़फोड़ की गई. इससे दावत समारोह में भगदड़ मच गई. भगदड़ में महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग गिरकर मामूली रूप से चोटिल हो गए. गनीमत रही कि कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.

सूचना मिलते ही डायल-112 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. यहां हंगामा कर रहे युवकों को खदेड़कर बिगड़ते हालातों को संभाला. इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है. इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। जांच कराई जाएगी. किसी को भी माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जा सकती.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें