1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news five family members died in meerut expressway car accident abk

UP News: मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, सात महीने के मासूम की बची जान

एक्सप्रेस-वे के परतारपुर टोल के पास खड़ी ट्रक से कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में बिजनौर के रहने वाले एक ही परिवार के पांच कार सवारों की मौत हो गई. इस भीषण हादसे में सात महीने का एक बच्चा बच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेरठ-दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
मेरठ-दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
प्रभात खबर ग्राफिक्स

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार की सुबह हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि एक्सप्रेस-वे के परतारपुर टोल के पास खड़ी ट्रक से कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में बिजनौर के रहने वाले एक ही परिवार के पांच कार सवारों की मौत हो गई. इस भीषण हादसे में सात महीने का एक बच्चा बच गया. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया.

घटना पर एसपी मेरठ विनीत भटनागर ने पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि की. कार सवार सात महीने के बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक बिजनौर के जहीर खान दुबई में काम करते हैं. कोरोना संकट के बीच वो वापस लौट गए थे. सोमवार की सुबह उसे अपने बेटे के साथ दुबई जाना था. उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए परिवार के लोग दो गाड़ियों से गए थे. परिवार वाले दोनों गाड़ियों से लौट रहे थे. इसी दौरान एक्सप्रेस-वे पर एक कार ट्रक से टकरा गई.

दूसरी कार में सवार जहीर खान के परिजनों ने बताया वो दिल्ली एयरपोर्ट से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. पुलिस का कहना है कार की स्पीड काफी ज्यादा थी और ड्राइवर को नींद आ गई. इसके कारण हादसा हो गया. दूसरी तरफ हादसे में घायल सात महीने के बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मृतकों के दूसरे परिजन भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान काफी अफरा-तफरी का नजारा देखने को मिला. पुलिस ने हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें