1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news female child body found in field in aligarh mayawati demands government to give justice to victim s family acy

UP News: अलीगढ़ में खेत में पड़ा मिला बच्ची का शव, मायावती ने कहा- सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दे

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक बच्ची का शव खेत में पड़ा हुआ मिला. बच्ची चार दिन से लापता बतायी जा रही है. बसपा प्रमुख मायावती ने सरकार से पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up news: female girl body found in field in aligarh
up news: female girl body found in field in aligarh
prabhat khabar

UP News: अलीगढ़ जिले के गोंडा इलाके में एक मासूम बच्ची का शव उसके घर से 50 मीटर की दूरी पर धान के खेत में पड़ा हुआ मिला. बच्ची रविवार शाम से लापता थी. मृतक बच्ची के परिजनों ने पैर रस्सी से बंधे होने के कारण दुष्कर्म की आशंका जतायी है. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सरकार से पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है.

मामले की जांच जारी 

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि हमें कल (सोमवार को) एक खेत से एक बच्ची का शव पड़ा मिला है. हमने मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

क्या है मामला

मृतक बच्ची के पिता ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में कहा कि बच्ची अचानक गायब होने से पहले घर के बाहर खेल रही थी. परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन वे भी बच्ची को नहीं ढूंढ़ सके. सोमवार की सुबह उसका शव धान के खेत में मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि हत्या से पहले बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था.

इगलास सीओ अशोक कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण डूबने से दम घुटने का पता चला है. उन्होंने कहा कि विसरा भी परीक्षण के लिए संरक्षित किया गया है. प्राथमिकी में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया था. फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर आगे की धाराएं जोड़ी जाएंगी.

वहीं, पूरे मामले पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, अलीगढ़ जिले में एक दलित मासूम बच्ची का शव धान के खेत में पड़ा मिला. परिवार वालों ने इसे दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा जताया है. यह घटना अति गम्भीर व दुखद है. सरकार इस मामले की सही से जांच कराकर पीड़ित परिवार को ज़रूर न्याय दे, बीएसपी की यह मांग है.

Posted By : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें