1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news aligarh police arrested an accused in case of finding body of a female child in the field acy

Aligarh News: अलीगढ़ में खेत में बच्ची का शव मिलने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, हरियाणा में ली थी पनाह

अलीगढ़ में खेत में बच्ची का शव मिलने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने यह जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aligarh police arrested an accused
aligarh police arrested an accused
twitter

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में धान के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ मिला था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. वह पीड़ित परिवार को जानता है. दोनों एक ही जाति के हैं. आरोपी पीड़ित परिवार के घर के पास ही रहता है.

अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम और सबूतों के आधार पर IPC की धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना या झूठे सबूत देना), 363 (अपहरण) और POCSO एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वह घटना के दिन से लापता था और हरियाणा में छिपा हुआ था.

बता दें, अलीगढ़ जिले के गोंडा इलाके में एक मासूम बच्ची का शव उसके घर से 50 मीटर की दूरी पर धान के खेत में पड़ा हुआ मिला था. बच्ची रविवार शाम से लापता थी. मृतक बच्ची के परिजनों ने पैर रस्सी से बंधे होने के कारण दुष्कर्म की आशंका जतायी है.

मृतक बच्ची के पिता के मुताबिक, बच्ची अचानक गायब होने से पहले घर के बाहर खेल रही थी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन वह भी बच्ची को नहीं ढूंढ़ सके. सोमवार की सुबह बच्ची का शव धान के खेत में पड़ा मिला.

वहीं, पूरे मामले पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था, अलीगढ़ जिले में एक दलित मासूम बच्ची का शव धान के खेत में पड़ा मिला. परिवार वालों ने इसे दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा जताया है. यह घटना अति गम्भीर व दुखद है. सरकार इस मामले की सही से जांच कराकर पीड़ित परिवार को ज़रूर न्याय दे, बीएसपी की यह मांग है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें