1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up latest news today mother reached police station after gun in son hand agra crime news avh

UP News: बेटे के हाथ में बंदूक देख थाने पहुंची मां, पुलिस से कहा- 'करो गिरफ्तार'

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अजय अवैध राइफल बंदूक से उसकी जान लेना चाहता है . आरोपी अवैध देसी राइफल बंदूक लेकर खुलेआम गांव में घूम रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी
प्रभात खबर

ताजनगरी आगरा से एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां पर एक मां ने अपने बेटे को ही पुलिस को बोलकर जेल भिजवा दिया. दरअसल, माँ अपने बेटे के हाथ मे राइफल देख कर दहशत में आ गई थी, जिसके बाद मां ने पुलिस थाना जाकर अपने ही बेटे को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार करा दिया

जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना बाह के गांव विक्रमपुर गांव की रहने वाली किशन देवी पत्नी पूरन सिंह शुक्रवार को डरी सहमी थाना बाह पहुंची. किशन देवी ने पुलिस से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अजय अवैध राइफल बंदूक से उसकी जान लेना चाहता है . आरोपी अवैध देसी राइफल बंदूक लेकर खुलेआम गांव में घूम रहा है.

इस शिकायत पर पुलिस सतर्क हो गई और गांव पहुंची. जहां पुलिस ने घेराबंदी कर युवक अजय पुत्र पूरन सिंह को अवैध देसी राइफल बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 3/25 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को शुक्रवार को जेल भेज दिया.

थाना बाह इंचार्ज चित्रांशु वर्मा का कहना है महिला की शिकायत पर पुलिस गांव पहुंची थी जहां आरोपी युवक को अवैध देसी राइफल बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं एक मां द्वारा अपने ही बेटे को जेल भिजवाए जाने के इस मामले की क्षेत्र में काफी चर्चा है. लोग महिला की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें