1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up chunav akhilesh yadav attacks yogi government block pramukh elections sp reply pappu yadav amh

UP Chunav : 'हां हमसे न हो पाएगा, लेकिन 2022 में बदलाव होगा जरूर', पप्पू यादव को अखिलेश ने दिया ये जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav
File Photo

UP Chunav : ब्लॉक प्रमुख के चुनाव से पहले नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो चली है. मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में स्पीकर, विधायक कोई भी सुरक्षित नहीं है, भाजपा की सरकार को जनता ही सबक सिखाने का काम करेगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत के चुनावों में भाजपा पूरी तरह हार गई. उस हार का बदला लेने के लिए भाजपा ने अपने गुंडों को सड़कों पर छोड़ दिया और पूरा चुनाव लूट लिया. ज़िला पंचायत में जो कुछ किया उससे भी एक कदम आगे ब्लाक प्रमुख के चुनाव में निकल गए.

आगे समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष ने कहा कि माताप्रसाद पांडेय जी को नामांकन के दौरान भाजपा के गुंडों का सामना करना पड़ा. खीमपुर की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी बहन की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो सपा समर्थक थी. कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री जी बताएं कि आखिर गुंडों को खुली छूट किसने दे रखी है. 

पप्पू यादव को जवाब : अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पप्पू यादव का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हां, हमसे ना हो पाएगा...लेकिन यूपी की जनता बदलाव चाहती है,प्रदेश में जल्द ही बदलाव की लहर चलने वाली है. आपको बता दें यूपी में कल हुई हिंसा को लेकर पप्पू यादव ने अखिलेश पर तंज कसते हुइए कहा था कि बाबू अखिलेश यादव जी...आप से न हो पाएगा...सड़क पर संघर्ष! सपा इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो भाजपा वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा दे... ठिकाने लगा देता!  आगे पप्पू यादव ने कहा कि एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं...

सत्ता के भूखे...योगी के गुंडे : इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि महिला पर हमला भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया...सत्ता के भूखे...योगी के गुंडे...चुनाव जीतने के लिए नारी का अपमान...गुरुवार को क्षेत्र पंचायत प्रमुखों के चुनाव के लिए हुए नामांकन में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अराजकता और हिंसा फैलाने का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग सरेआम ‘लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं.'

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें